Kejriwal Arrest: ED की कस्टडी में बिगड़ी अरविंद केजरीवाल की तबीयत

Kejriwal Arrest: सीएम अरविंद केजरीवाल का ब्लड शुगर लेवल गिरकर 46 पर आ गया है. डॉक्टरों का कहना है कि इस तरह से शुगर लेवल गिरना बहुत खतरनाक है.

JBT Desk
JBT Desk

Kejriwal Arrest: ईडी हिरासत में अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. जानकारी के मुताबिक, ब्लड शुगर लेवल में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा है. सीएम अरविंद केजरीवाल का ब्लड शुगर लेवल गिरकर 46 पर आ गया है. डॉक्टरों का कहना है कि इस तरह से शुगर लेवल गिरना बहुत खतरनाक है. 

शुगर लेवल गिरा

जानकारी के मुताबिक, ED की हिरासत में अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब हो गई है. बताया जा रहा है कि केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार गिरता जा रहा है. सीएम का ब्लड शुगर लेवल गिरकर 46 पर आ गया है. डॉक्टरों का इस पर कहना है कि इस तरह से शुगर लेवल गिरना बहुत खतरनाक है. 

सुनीता से मिले थे बीते दिन 

मंगलवार शाम को सुनीता केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में दिल्ली के मुख्यमंत्री से मुलाकात की. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. वह 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं. इसके बाद आज सुनीता ने प्रेस कांफ्रेंस भी की जिसमें उन्होंने कहा कि 28 तारीख को केजरीवाल कुछ बड़ा ऐलान करने वाले हैं. 

क्या कहा था केजरीवाल ने 

सुनीता अरविंद केजरीवाल से मिली थी, मुलाकात का जिक्र करते हु्ए उन्होंने कहा कि ''मैं अरविंद केजरीवाल से मिली उन्होंने मुझसे कहा कि 28 तारीख को कोर्ट में वो बड़ा खुलासा करने वाले हैं.'' इसके अलावा सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ''एक बार फिर से आबकारी नीति मामले में छापेमारी हुई लेकिन फिर से उनको कुछ नहीं मिला, ED पैसे का सबूत दे. इसके अलावा उन्होंने बताया कि केजरीवाल दिल्ली को लेकर चिंतित हैं, लोगों की परेशानियों को हल कर रहे हैं.

calender
27 March 2024, 02:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो