नफरत में पागल हो गई है भाजपा; दिल्ली को डुबाने के लिए हथिनीकुंड बैराज का कर रही है इस्तेमाल: राघव चड्ढा

राघव चड्ढा ने ट्विटर पर ट्वीट कर जनकारी दी कि नफरत से पागल हो गई है भाजपा दिल्ली को डुबाने के लिए हथिनीकुंड बैराज का कर रही है इस्तेमाल

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • नफरत में पागल हो गई है भाजपा; दिल्ली को डुबाने के लिए हथिनीकुंड बैराज का कर रही है इस्तेमाल: राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने यमुना के बढ़ रहे जलस्तर पर हरियाणा की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बीजपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा के हथिनीकुंड बैराज से जानबूझकर यमुना में पानी छोड़ा गया. सोशल मीडिया पर वीडियो टैग करते हुए राघव चड्ढा ने लिखा कि बीजेपी की नफरत इस कदर बढ़ गई है कि वो दिल्ली को डूबो देना चाहती है.

राघव चड्ढा ने ट्विटर पर वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, नफरत में पागल होकर, भारतीय जनता पार्टी (BJP) हरियाणा में अपनी सरकार के माध्यम से बाढ़ प्रभावित दिल्ली को और डुबाने के लिए हथिनीकुंड बैराज का उपयोग कर रही है.

उन्होंने ट्वीट के जरिए से ये भी बताया है कि, याद रखें दिल्ली के लोगों ने भाजपा को 7 लोकसभा सांसद दिए हैं जिन्होंने अब तक लोगों के लिए कुछ नहीं किया है.

बता दें कि इस वीडियो में एक युवा हथिनीकुंड बैराज से साफ दिखा रहा है कि किस तरह साज़िश करके सारा पानी दिल्ली की तरफ छोड़ दिया गया जबकि उत्तर प्रदेश की तरफ जाती एक नहर पूरी तरह से सूखी है.

calender
14 July 2023, 06:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो