Delhi Crime News: 3 साल की बच्ची के साथ स्कूल के कर्मचारी ने किया दुष्कर्म

Delhi Crime News: दिल्ली में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. 3 साल की मासूम बच्ची के साथ एक स्कूल के कर्मचारी ने दुष्कर्म किया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली के हौज खास स्थित एक स्कूल में नर्जरी कक्षा के छात्रा के साथ सफाईकर्मी ने एक सप्ताह तक दुष्कर्म किया.

Delhi Crime News: दिल्ली के हौज खास स्थित एक स्कूल में नर्जरी कक्षा के छात्रा के साथ सफाईकर्मी ने एक सप्ताह तक दुष्कर्म किया. इस बात को खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने मां को टिफिन में भोजन कम देने को कहा. जिसके बाद घर वालों में कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बच्ची ने पुलिस को बताया है कि पुरुष शौचालय में काम करता जिसमें बच्चे के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी की पहचान गौतम बुद्ध नगर के शिवम एन्क्लेव  अर्जुन कुमार के रूप में की है. पुलिस ने बच्ची के परिजनों के आधार पर इस मामले को दर्ज किया है. 

गुरुवार सुबह घटना की जानकारी देते हुए सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पीसीआर को बच्ची के साथ अलॉल्ट की कॉल मिली. कॉल बच्ची की मौसी ने की थी. पुलिस का कहना है कि बच्ची चिराग दिल्ली फ्लाईएओवर, पंचशील एन्क्लेव के पास स्कूल में नर्सरी में पढ़ती है.

कॉल मिलने के बाद जब पुलिस वहां पर पहुंची और बच्ची के साथ उसकी मौसी भी मिली. पुलिस को परिवार वालों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बच्ची के व्यवहार में काफी बदलाव आ रहा था.

मां के पूछने पर बच्ची ने बताया कि जब वह टॉयलेट के लिए जाती थी तो वहां पर अर्जून नाम का शख्स उसका इंतजार करता था और डरा-धमकाता था कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो तुझे मैं तुझे मार दूंगा. जिसके बाद बच्ची उसके जुल्मों को सेहन करती रहीं.

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के की धारा 376 और 377, 6 पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी अर्जून को अपनी हिरासत में ले लिया है. आरोपी गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है.

calender
04 August 2023, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो