Delhi Flood: दिल्ली में बाढ़ से भारी तबाही, 3 नाबालिग बच्चों की डूबकर मौत

Delhi Flood: दिल्ली पुलिस के मुताबिक, "उत्तर पश्चिम जिले के मुकुंदपुर के पास जलभराव में तीन नाबालिग बच्चों की डूबकर मौत हो गई. शवों को अस्पताल भेज दिया गया है. जांच जारी है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • उत्तर पश्चिम जिले के मुकुंदपुर के पास जलभराव में तीन नाबालिग बच्चों की डूबकर मौत हो गई

Delhi Flood: दिल्ली के यमुना नदी में आये बाढ़ और दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव के बीच उत्तर पश्चिम जिले के मुकुंदपुर के पास जलभराव में तीन नाबालिग बच्चों की डूबकर मौत हो गई. शवों को अस्पताल भेज दिया गया है. जांच जारी है. पुलिस ने बताया कि 12 साल से 15 साल के बच्चे दोपहर करीब 3 बजे नहाने के लिए पुर्वोत्तर दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में जमा बाढ़ के पानी में कूद गए और नीचे चले गए. 

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए, "यमुना बैराज में 32 में से 5 गेट बंद हैं जिसकी वजह से पानी बाहर नहीं निकल रहा है। 5 गेट खुल जाएंगे तो पानी का बहाव कम हो जाएगा। कई दशकों से यह गेट नहीं खुले हैं."

उत्तर पश्चिम जिले के मुकुंदपुर के पास जलभराव में तीन नाबालिग बच्चों की डूबकर मौत होने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शोक जाहिर करते हुए बोले,  यह बहुत दुखद है,वे तीन बच्चे नदी में नहाने गए थे जबकि हमने कई बार कहा है कि नदियों से दूर रहें. कई लोग बाढ़ देखने जा रहें तो ऐसा न करें क्योंकि बहाव अभी इतना तेज है कि आप कितने बड़े तैराक क्यों न हो आप उस बहाव को बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे."

देश की राजधानी दिल्ली में बाढ़ के पानी ने हाहाकर मचा रखा है. दिल्ली में शाम 6 बजे तक यमुना नदीं का जलस्तर 208.17 मीटर दर्ज किया गया.

calender
14 July 2023, 07:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो