Delhi News: सरफिरे ने दिनदहाड़े लड़की पर किया जानलेवा हमला, चाकू से गोदा.., कैब ड्राइवर के हाथ लगा बदमाश 

Delhi News: लाड़ो सराय इलाके में एक मनचले युवक ने एक लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. हमला बेहद गंभीर था जिसमें लड़की बुरी तरह से घायल हो गई.

Akshay Singh
Akshay Singh

Delhi News: दिल्ली में मनचलों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आए दिन ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जिनमें लड़कियों को निशाना बनाया जाता है. इसबार एक और ऐसी ही घटना सामने आई है. लाड़ो सराय इलाके में एक मनचले युवक ने एक लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. हमला बेहद गंभीर था जिसमें लड़की बुरी तरह से घायल हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खून से लतपथ लड़की को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि घटना गुरुवार सुबह करीब 6.20 बजे की है. खबरों की मानें तो पुलिस को सूचना मिली थी इलाके में ऐसी घटना घटित हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई और लड़की को खून से लथपथ पाया. पुलिस की मानें तो लड़की पर चाकू के कई वार किए गए थे. 

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया कि लड़की की उम्र करीब 23 साल है जिसने कहीं जाने के लिए कैब बुक किया था. तभी गौरव पाल नाम का लड़का वहां पहुंचता है और दोनों में बातचीत होती है. बताया गया कि लड़की जैसे ही कैब में बठती है लड़के ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. 

खबरों की मानें तो आरोपी की उम्र 27 साल है और वह करीब ढाई साल से लड़की के साथ रिलेशन में था. बताया गया कि लड़की इसबीच उसे नजरंदार कर रही थी. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में काम करता है. फिलहाल पुलिस ने मामले पर कार्यवाई शुरू कर दी है. 

calender
12 October 2023, 10:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो