Burari News: दिल्ली के बुराड़ी में तेंदुआ का आतंक, 12 लोगों को किया घायल, समय पर नहीं पहुंची वन विभाग की टीम

Burari News: दिल्ली के बुराड़ी से एक गंभीर मामला सामने आया है. यहां एक तेंदुआ कई घरों में घुसकर काफी आतंक मचाया. इस तेंदुए ने 10 से 12 लोगों को घायल कर दया है. स्थानिय लोग वन विभाग की टीम से काफी नाराज है.

JBT Desk
JBT Desk

Burari News: दिल्ली के बुराड़ी इलाके के जगतपुर गांव में आज सुबह एक तेंदुए ने भारी आतंक मचाया. रिपोर्ट के मुताबिक तेंदुए ने गांव के घरों में घुसकर 10 से 12 लोगों को घायल कर दिया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है.गांव के स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए एक घर के अंदर तेंदुए को बंद कर दिया और वन विभाग को घटना के बारे में सूचना दी लेकिन, कई घंटे बीतने के बाद भी वन विभाग की टीम के उच्च अधिकारी नहीं पहुंचे. इस बात को लेकर गांव के लोग काफी नाराज है.

लोगों ने तेंदुआ को घर में किया बंद

बुराड़ी के जगतपुर गांव में सुबह करीब 4:00 बजे तेंदुआ पहली बार देखा गया जिसके बाद एक के बाद एक-एक कर कर करीब 10 से 12 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस बात की सूचना मिलने के बाद गांव के सभी लोग इकट्ठा हुए लेकिन उससे पहले तेंदुआ अपनी जान बचाता हुआ एक घर में घुस गया. उस घर के लोग सो रहे थे. वहीं लोगों के शोर-शराबे की आवाज सुनकर परिवार बाहर आया और हिम्मत दिखाते हुए तेंदुए को घर के अंदर ही कैद कर दिया.

समय पर नहीं पहुंचे वन विभाग की टीम

इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी लेकिन कई घंटे तक कॉल करने के बाद भी वह समय पर नहीं पहुंचे. फिलहाल तेंदुआ के रेस्क्यू करने के लिए वजीराबाद थाना पुलिस वन विभाग की टीम जगतपुर गांव में पहुंच चुकी है. लोगों को घरों से दूर किया जा रहा है ताकि उसे यहां से सुरक्षित निकाल कर ले जाया जा सके.

देखें वीडियो-

calender
01 April 2024, 12:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो