अमानतुल्लाह के बेटे की गुंडागर्दी: पेट्रोलपंप पर की मारपीट, FIR दर्ज

Delhi News: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज होने का मामला सामने आया है. दोनों पर यह मुकदमा थाना फेस-1 क्षेत्र के सेक्टर-95 स्थित पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी करने के लिया हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi News: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर जहां देश में  वोटिंग जारी है. इस बीच दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज होने का मामला सामने आया है.  दोनों पर यह मुकदमा थाना फेस-1 क्षेत्र के सेक्टर-95 स्थित पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी करने के लिया हुआ है. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है. 

मामला ये है कि नोएडा सेक्टर-95 स्थित पेट्रोल पंप पर दिल्ली से आप के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे और उसके समर्थक ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की है. इसके साथ ही आरोप है कि कार में बैठे आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने मैनेजर कक्ष में कर्मचारियों को धमकाया है. ये सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. ऐसे में घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के अनुसार, इसका संज्ञान लेकर पंप संचालक से शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. 

मामले की जांच कर रही पुलिस

आपको बता दें कि पेट्रोल पंप संचालक विनोद कुमार सिंह का आरोप है कि विधायक के बेटे और समर्थकों के साथ मंगलवार सुबह पंप पर आए और पहले पेट्रोल लेने को लेकर बहस करने लगे. जब उनसे लाइन में आकर पेट्रोल लेने को कहा तो उनके समर्थकों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की.  समर्थकों ने कार में रखे औजारों से भी हमला किया. वहीं यह आरोप भी है कि कार में बैठे विधायक अमानतुल्लाह खान ने मैनेजर कक्ष में कर्मचारियों को धमकाया.

वारयल वीडियो में गनर के साथ आप विधायक अमानतुल्लाह खान दिखाई दे रहे हैं.  एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि वीडियो पर संज्ञान लेकर पंप संचालक से शिकायत लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. 

calender
07 May 2024, 04:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो