Delhi News: दिल्ली के गाजीपुर में टैक्सी ड्राइवर ने 15 लोगों को कुचला, 1 की मौत, 6 घायल

Delhi News: पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में तेज रफ्तार टैक्सी ने 15 लोगों को कुचल दिया है. दुर्घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि 1 महिला की मौत हो गई है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Delhi News: दिल्ली के गाजीपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. दरअसल, शराब के नशे में धुत एक टैक्सी ड्राइवर ने बुध बाजार इलाके से लेकर मयूर विहार फेस-3 तक लोगों को लगभग 15 लोगों को कुचला दिया. इस हादसे में 6 लोग गंभीर रुपये से घायल हो गए और एक महिला की मौके पर मौत हो गई.

इस घटना की सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई जिसमें दिल्ली के गाजीपुर में एक गाड़ी दुकानों से टकराती हुई दिख रही है. उसके बाद स्थानीय लोग गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं साथ ही ड्राइवर की पिटाई भी जमकर पिटाई किए.

नशे में टैक्सी ड्राइवर ने 15 लोगों को कुचला

यूपी के गाजीपुर में बुधवार देर शाम एक कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी, जिससे एक की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में चल रहा है. कार चालक भी घायल है और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है. यह घटना रात के करीब 9 बजे की है. पुलिस के अनुसार, गुस्साए स्थानीय लोगों ने वाहन में तोड़फोड़ की और उसके चालक की पिटाई की, जिससे गंभीर चोटें आईं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 एक 22 वर्षीय महिला की मौत और 6 घायल

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना की फुटेज में वाहन को दुकानों से टकराते हुए दिखाया गया है. फिर ड्राइवर को दुकानों को टक्कर मारने और गाड़ी चलाने के बाद रफ्तार बढ़ाते हुए देखा जा रहा है.पुलिस के हवाले से बताया कि बुधवार को दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक कार से कुचलकर 22 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई और कम से कम छह लोग घायल हो गए. मृतक की पहचान गाजियाबाद की सीता देवी के रूप में हुई है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना की फुटेज

घटना का एक और कथित वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है जिसमें गुस्साई भीड़ कार की विंडस्क्रीन और खिड़कियों को तोड़ रही है और उसे पलटने से पहले उसके दरवाजे तोड़ने की कोशिश कर रही है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि ड्राइवर शराब के नशे में था. हालांकि, पुलिस ने कहा कि आरोपी की मेडिकल जांच कराई जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने शराब पी रखी थी या नहीं.

calender
14 March 2024, 07:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो