Delhi News: ऐसी कोई सलाखें नहीं जो आपके बेटे को अंदर रख सकें- सुनीता केजरीवाल

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो बयान जारी किया और जेल से सीएम का संदेश पढ़ा.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फेंस किया है. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर कई आरोप लगाए है. इस दौरान सुनीता केजरवीला ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वो चिट्टी पढ़ी. जिसे उन्होंने जेल से लिखी है. इस चिट्टी को पढ़ते हुए सुनीता काफी भावुक होते हुए का को मेरे पति लोह से बने हैं वो टूटने वालों में से नहीं हैं.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो बयान जारी किया और जेल से सीएम का संदेश पढ़ा. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत के भीतर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं. हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा.

सुनीता ने पढ़ा पति का संदेश

दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं. क्या पता अगर उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे. मैं उनसे अपील करती हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें. ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके. मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा.

केजरीवाल पर अब तक क्या हुआ?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते 21 मार्च गुरुवार की देर शाम को ईडी ने करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. वहीं 24 घंटे के अंदर उनकी कोर्ट में पेशी हुई इस दौरान ईडी ने कोर्ट से 10 दिनों की रिमांड मांगी जबकि कोर्ट अरविंद केजरीवाल को 6 दिन की ईडी रिमांड के लिए कोर्ट में भेजा. इस दौरान कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री  को कुछ राहत दी है जिसमें वो अपनी पत्नी और वकील से मिल सकेंगे साथ ही अपने घर का खाना भी खा सकेंगे.

calender
23 March 2024, 12:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो