Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा में लगी आग 7 लोग झुलसे, 5 की मौत, 2 गंभीर

Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा के जेडपी-ब्लॉक स्थित चार मंजिला मकान में 18 जनवरी बुधवार को भीषण आग लग गई है. जिसकी चपेट में 7 लोग झुलस गए है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा के जेडपी-ब्लॉक स्थित चार मंजिला मकान में 18 जनवरी बुधवार को भीषण आग लग गई है. जिसकी चपेट में 7 लोग झुलस गए है. घायलों को उपचार के अस्पताल में लिए भर्ती कराया गया है. उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है. साथ ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची है. 

लोगों को इमारत से बार निकालकर आसपास के अस्पतालों में उपचार के लिए भेज दिया गया है. साथ ही यह भी जानकारी सामने आ रही हैं कि कई लोग बेहोशी की हालत में है. दमकल विभाक की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. इमारत में धुआं ज्यादा भरा हुआ है, इसलिए अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है. यह आग स्टील व्यापारी सुभाष गुप्ता के मकान में लगी है.

5 की मौत, 2 गंभीर

मकान के अंदर फंसे सात लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें से 5 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि अभी दो की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. फायर ब्रिग्रेड के अधिकारियों ने बताया कि मौके पर घर के अदंर आग बुझाने के साथ- साथ सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है.

दिल्ली फायर सर्विस के फायर ऑफिसर एसके दुआ ने बताया कि, "हमें पीतमपुरा इलाके में एक घर में आग लगने की सूचना मिली. मौके पर 7 फायर टेंडर मौजूद हैं... फायर सर्विस ने छह लोगों को तुरंत बाहर निकाल लिया."

calender
18 January 2024, 10:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो