Delhi: नाबालिग से रेप करने वाले अधिकारी पर गिरी गाज, सीएम केजरीवाल ने दिया निलंबन का आदेश

CM Arvind Kejriwal: दिल्ली पुलिस के मुताबिक, साल 2020 और जनवरी 2021 के बीच कई बार रेप किया गया था. केस दर्ज होने के एक महीने बाद सीएम केजरीवाल ने इस मामले पर एक्शन लिया.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Delhi News: मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया है. क्योंकि आरोपी अधिकारी पर नाबालिग से रेप करने का आरोप लगाया गया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी अधिकारी महिला एवं बाल कल्‍याण मंत्रलाय में था. सीएम केजरीवाल ने निलंबन को लेकर दिल्ली के मुख्य सचिव से शाम पांच बजे तक रिपोर्ट मांगी है. 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के एक अधिकारी पर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का आरोप लगा है. लड़की के पिता और आरोपी आधिकारी दोस्त थे. लड़की के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. आरोप है कि पीड़िता के साथ कई बार दुष्‍कर्म किया गया. इस वजह से वो गर्भवती भी हो गई थी. पिता की मौत के बाद से ही लड़की अधिकारी के घर पर रह रही थी. पिछले महीने 20 जुलाई को इस संबंध में रेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया.

सीएम केजरीवाल ने लिया एक्शन 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अभियुक्त अधिकारी के निलंबन का आदेश दिया है और मुख्य सचिव से आज शाम पांच बजे तक इस मामले में रिपोर्ट तलब की है. इससे पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले को उठाया था. उन्होंने दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पुलिस को नोटिस जारी किया जा रहा है.

calender
21 August 2023, 01:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो