Delhi News: केजरीवाल ने कहा पीएम मोदी को इतना अहंकार है कि न वो जनता की बात सुनते, न सुप्रीम कोर्ट की..

राज्यसभा से बिल पास होने पर केजरीवाल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अहंकार हो गया. सीएम ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानते. जनता ने साफ कहा था कि केंद्र दिल्ली में दखल न दे, लेकिन पीएम जनता की बात नहीं सुनना चाहते.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Delhi News: दिल्ली अध्यादेश बिल राज्यसभा से भी पास हो गया है. इस पर आम आदमी पार्टी के संजोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने देखा कि 'आप' को दिल्ली में हराना बहुत मुश्किल है. सीधे-सीधे 4 चुनाव भाजपा आम आदमी पार्टी से हारी है. जब इन्हें लगा कि आम आदमी पार्टी को हराना मुश्किल है तो चोर दरवाजे से इन्होंने ऐसा किया.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "मैं जो भी करता हूं, दिल्ली की जनता उसका समर्थन करती है और उन्होंने मुझे चुनाव में जीत दिलाकर अपना समर्थन दिखाया है. बीजेपी सिर्फ हमारे अच्छे काम को रोकने की कोशिश कर रही है." वे विकास कार्यों में बाधा डाल रहे हैं. वे मुझे काम करने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं. इस बार जनता उन्हें कोई सीट नहीं जीतने देगी."

उन्होंने आगे कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अहंकार हो गया. सीएम ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानते. जनता ने साफ कहा था कि केंद्र दिल्ली में दखल न दे, लेकिन पीएम जनता की बात नहीं सुनना चाहते.

सीएम केजरीवाल ने गृहमंत्री पर भी साधा निशाना

सीएम केजरीवाल ने कहा कि संसद में अमित शाह ने कहा कि हमारे पास कानून पारित करने की शक्ति है. आपको लोगों के लिए काम करने की शक्ति दी गई है, उनके अधिकार छीनने की नहीं.

जोरदार बहस के बाद ये बिल राज्यसभा में पास हो गया. इस बिल के पक्ष में 131 वोट पड़े. वहीं, विरोध में 102 वोट पड़े. सरकार को अनुमान से जितने वोट मिलने थे उससे दो वोट ज्यादा उसके पक्ष में पड़े हैं.

calender
07 August 2023, 10:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो