Delhi News: पेशी में छूट चाहते केजरीवाल, कोर्ट के वकीलों के बीच तीखी बहस

अरविंद केजरीवाल के कथित आबकारी घोटाले से संबंधित धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय ED की ओर से दर्ज कराई गई दो शिकायतों पर निचली अदालत द्वारा उन्हें जारी किए गए समन को यहां एक सत्र अदालत में चुनौती दी हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: दिल्ली में शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा जारी समन को चुनौती देने वाली याचिका पर आज 14 मार्च गुरुवार को सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई. मामले की सुनवाई के दौरान ED ने अरविंद केजरीवाल की याचिका  पर जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कथित आबकारी घोटाले से संबंधित धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से दर्ज कराई गई दो शिकायतों पर निचली अदालत द्वारा उन्हें जारी किए गए समन को यहां एक सत्र अदालत में चुनौती दी है. इस दौरान कोर्ट में ईडी ने कहा कि क्या मुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने तुच्छ आवेदन दायर किए हैं?

दिल्ली के मुख्यमंत्री के वकील ने कहा कि समन को दरकिनार करने के मामले में अधिकतम सजा हो सकती है. इसके बाद जब कोर्ट ने ED से इस पर अपना पक्ष रखने को कहा तो केंद्रीय एजेंसी ने केजरीवाल की याचिका पर जवाब में दाखिल करने का समय मांगा है. आगे उन्होने कहा कि जब तक अदालत में मामले की सुनवाई चल रही है. निचली अदालत में चल रही सुनवाई पर अंतरिम रोक लगाई जाए.

calender
14 March 2024, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो