Raghav Chadha and Parineeti Wedding: राघव चड्ढा सितंबर में ही करेंगे शादी, 'लीला पैलेस' में परिणीति संग लेंगे फेरे

Raghav Chadha and Parineeti Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 25 सितंबर को उदयपुर में शादी करने जा रहे हैं. लीला पैलेस में होगी दोनों की शादी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 25 सितंबर को उदयपुर के ‘लीला पैलेस’ में होगी शादी

Raghav Chadha and Parineeti Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की डेट अक्सर चर्चा का विषय बनती है. दोनों के चाहन वाले लोगों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार हैं. लेकिन अब ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 25 सितंबर को शादी करने जा रहे हैं. 

25 सितंबर को होगी शादी

सगाई के बाद से ही राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शादी की चर्चाएं होती रही हैं. दोनों से ही अक्सर शादी को लेकर सवाल पूछे जाते रहे हैं. फाइनली अब ये कपल शादी करने जा रहा है. इसी महीने की 25 तारीख को दोनों शादी करेंगे. 

शादी में शामिल होंगे 200 लोग

25 सितंबर को उदयपुर में होने जा रही राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में लगभग 200 मेहमानों के आने की खबर है. 23 सितंबर से ही प्री वेडिंग के सारे फंक्शन्स शुरू होंगे. शादी उदयपुर के लीला पैलेस में होगी, साथ ही मेहमानों को ओबेरॉय होटल में ठहराया जाएगा. 

पारंपरिक तरीके से होगी शादी

एक रिपोर्ट में बताया गया कि परिणीति और राघव अपनी शादी को पारंपरिक तौर पर करना चाहते हैं. इस दौरान दोनों परिवारों में सभी पारिवारिक परंपराएं और रीति-रिवाज किए जाएंगे. इसके साथ ही शादी का माहौल 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुए सगाई के प्रोग्राम जैसा हो सकता है.

कैसे मिले थे दोनों?

परिणीति और राघव चड्ढा की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. दोनों बहुत पुराने दोस्त रह चुके हैं, लेकिन इन दोनों की नजदीकियां साल 2022 से बढ़ीं. जब परिणीति पंजाब में फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग कर रही थीं. राघव चड्ढा तब परिणीति से मिलने फिल्म के सेट पर पहुंचे थे. तभी से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. 13 मई 2023 को इस कपल ने सगाई की, अब जलद ही शादी भी करने जा रहे हैं. 

calender
05 September 2023, 10:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो