Amit Shah: 'पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे,' बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शाह का संबोधन

Amit Shah: बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज दूसरा दिन है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित किया.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • सोनिया गांधी का लक्ष्य राहुल गांधी को PM बनाना- शाह
  • लालू यादव का लक्ष्य बेटे को CM बनाना- अमित शाह

Amit Shah: बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि 'सोनिया गांधी का मकसद राहुल गांधी को पीएम बनाना, पवार साहब का लक्ष्य बेटी को सीएम बनाना, ममता दीदी का लक्ष्य भतीजे को सीएम बनाना. आपको बता दें कि बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन भारत मंडपम में चल रहा है.

'कांग्रेस देश के लोकतंत्र को खत्म कर रही'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'भारत गठबंधन और कांग्रेस पार्टी इस देश के लोकतंत्र को नष्ट कर रही है. उन्होंने देश के लोकतंत्र को भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, तुष्टिकरण और जातिवाद से रंग दिया. वंशवादी पार्टियाँ ऐसी लोकतांत्रिक व्यवस्थाएँ करती रहीं कि जनमत कभी भी स्वतंत्र रूप से उभर नहीं सका. पीएम मोदी ने 10 साल में भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, तुष्टिकरण और जातिवाद को खत्म कर विकास किया.

'देश ने किया फैसला'

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'इस अधिवेशन के बाद हम हर संसदीय क्षेत्र में पीएम मोदी का संदेश लेकर जाएंगे कि 2047 में भारत कैसा होगा. इसमें कोई संदेह नहीं है, पूरे देश ने फैसला कर लिया है कि पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.'

सोनिया गांधी का लक्ष्य राहुल को PM बनाना- शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'INDIA गठबंधन की राजनीति का उद्देश्य क्या है? PM मोदी आत्मनिर्भर भारत, 2047 के भारत का लक्ष्य रखते हैं, जबकि सोनिया गांधी का लक्ष्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना. वहीं, पवार साहब का लक्ष्य बेटी को मुख्यमंत्री बनाना, ममता दीदी का लक्ष्य भतीजे को सीएम बनाना, स्टालिन का लक्ष्य बेटे को मुख्यमंत्री बनाना, लालू यादव का लक्ष्य बेटे को मुख्यमंत्री बनाना, उद्धव ठाकरे का लक्ष्य बेटे को सीएम बनाना और मुलायम सिंह यादव तो बेटे को मुख्यमंत्री बनाकर ही गए. उन्होंने कहा कि 'जिनका लक्ष्य परिवार के लिए हुकूमत हथियाना हो वह क्या गरीब का कल्याण करेगा क्या?'

calender
18 February 2024, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो