रश्मिका मंदाना ने किया सोशल मीडिया पर पोस्ट, लिखा "मैं मौत के मुंह से निकली हूं"

Rashmika Mandanna: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है, जिसके बाद उनके फैंस अधिक परेशान नजर आ रहे हैं.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • उस तस्वीर में रश्मिका मंदाना अपनी सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं. 
  • बॉलीवुड मूवी एनिमल में इनका दमदार प्रदर्शन देखने को मिला था. 

Rashmika Mandanna: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी  अलग पहचान बनाई है. वहीं रश्मिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसके बाद उनके दर्शक अधिक परेशान नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, उनके साथ एक घटना घटी, जिसमें वह मौत के मुंह से बाहर आई हैं. उनकी इस तरह के पोस्ट के बाद मंदाना के फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल कर दिया है.

एक्ट्रेस की फ्लाइट की कहानी 

मिली जानकारी के अनुसार रश्मिका मंदाना जिस फ्लाइट से सफर कर रही थी, उसकी इमरजेंसी लैंडिंग की गई है. वहीं एक्ट्रेस ने सफर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. रश्मिका ने अपने पोस्ट में लिखा कि, "सिर्फ एक सूचना है कि इस तरह हम मौत से बचे हैं." हालांकि फोटो में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा दास भी मौजूद हैं. वहीं उस तस्वीर में रश्मिका मंदाना अपनी सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं. 

मुंबई से हैदराबाद का सफर 

रश्मिका मंदाना फ्लाइट में मुंबई से हैदराबाद का सफर कर रही थी. मगर इसी बीच फ्लाइट में कुछ तकनीकी दिक्कतों आ गई. जिसके बाद तुरंत फ्लाइट को मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया. जबकि फ्लाइट में सफर कर रहे सारे यात्री सही सलामत हैं. इतना ही नहीं किसी प्रकार की हानि तक नहीं हुई है. 

रश्मिका मंदाना फिलहाल हैं व्यस्त 

आपको बता दें कि, फिल्म 'पुष्पा 2' जल्द ही लोगों को बीच आने वाली है. इसलिए रश्मिका मंदाना इन दिनों 'पुष्पा 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं, मूवी 2024 के अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. वहीं इससे पहले साउथ की फिल्म "पुष्पा" में रश्मिका मंदाना ने अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ अपना बेहतर प्रदर्शन करके दर्शकों के दिल में विशेष जगह बनाई थी. इतना ही नहीं अभी हाल ही में बॉलीवुड मूवी "एनिमल" में इनका दमदार प्रदर्शन देखने को मिला था. 

calender
18 February 2024, 12:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो