Video: गिराया...मारा और फिर मार ही डाला, देखिए बच्चे के इंतजार में पिता की गाय ने ली जान

Delhi News:  देश की राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है कि किस प्रकार एक गाय ने सुभाष नाम के व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया...

JBT Desk
JBT Desk

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आएं दिन हैरान कर देने वाली खबर सामने आती है. वैसे तो आपने कई बार सुना होगा कि बैल किसी इंसान को मौत के घाट उतार सकता है लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि गाय ने पटक- पटक पर एक पिता की जान ले ली. इस घटना से दिल दहला देने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ तौर और असानी से देखा जा सकता है गाय किस प्रकार हमला करती है और फिर असानी से मौत के घाट उतार देती है. अब इस बीच एक सवाल मन में उठा होगा कि क्या कोई आस- पास उसे बचा नहीं पाया तो आपके जानकारी के लिए बता दें कि मौजूद लोगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन उस गाय शख्स पर ऐसा वार किया कि अस्पताल पहुंचते उस उसकी मौत हो गई.

 

यह मामला दिल्ली के देवली क्षेत्र का बताया दा रहा है, यहां 45 वर्षीय सुभाण अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रहे थे. इसी दौरान उनके ऊपर वहां पर खड़ी एक गाय ने हमला कर दिया. इसके पहले सभी को कुछ समझ आता गाय ने एक के बाद एक कई बार सुभाष पर हमला किया. जब सुभाष ने भागने की कोशिश की तो गाय ने उन्हें नीचे पटक दिया और उसके ऊपर चढ़ गई.

हमलावर गाय ने सुभाष के चेहरे, गला और पसलियों पर ऐसा वार किया कि वह गंभीर रुप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. हालांकि डॉक्टरों ने इलाज करना तुंरत ही स्टार्ट किया कि तब तक सुभाष की जान जा चुकी थी. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गाय का हमला कितना भयानक है हमले के दौरान आस-पास खड़े लोगों ने बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन गाय पर काबू नहीं किया जा सका.

calender
23 February 2024, 11:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो