दिलीप घोष ने ममता बनर्जी को लेकर दिया विवादित बयान, TMC ने EC से की शिकायत

Dilip Ghosh: दिलीप घोष ने कहा, जब ममता बनर्जी गोवा जाति हैं, तो कहती हैं कि वह गोवा की बेटी हैं. त्रिपुरा में वे कहती हैं कि वह त्रिपुरा की बेटी हैं. वे पहले अपने पिता की पहचान करें.

JBT Desk
JBT Desk

Dilip Ghosh: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर जोर शोर से तैयारियां चल रही है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के नेता के दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. इस बीच भाजपा नेता दिलीप घोष का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. बता दें, कि दिलीप घोष से टीएमसी चीफ को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ममता पहले अपने पिता की पहचान करे. इस विवादित बयान के बाद टीएमसी और बीजपी आमने-सामने आ गई है. 

दिलीप घोष ने कहा, जब ममता बनर्जी गोवा जाति हैं, तो कहती हैं कि वह गोवा की बेटी हैं. त्रिपुरा में वे कहती हैं कि वह त्रिपुरा की बेटी हैं. वे पहले अपने पिता की पहचान करें.  

भाजपा नेता के इस बयान से भड़की TMC

इस बीच भाजपा सांसद दिलपी घोष के इस बयान से टीएमसी नेता भड़क चुके हैं. इस दौरान TMC नेता और पश्चिम बंगाल की महिला एवं बाल विकास मंत्रीशशि पंजा ने घोष के बयान का  पलटवार करते हुए कहा भाजपा सांसद की यह टिप्पणी "भगवा खेमे डीएनए" को दिखाती है. शशि ने कहा घोष को इस टिप्पणी के लिए जल्द से जल्द माफी मांग लेनी चाहिए. 

Dilip Ghosh:
 

TMC ने चुनाव आयोग से की शिकायत 

वहीं टीएमसी ने इस मामले में घोष के खिलाफ चुनाव आयोग में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने की शिकायत की है. इस दौरन पार्टी  ने यह भी कहा, "एक बात बिल्कुल साफ हो गई कि दिलीप घोष के मन में बंगाल की महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है, चाहे वह हिन्दू धर्म कि प्रतिष्ठित देवी हों या भारत की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री हों"

calender
26 March 2024, 06:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो