ED ने अभिषेक बनर्जी को शिक्षक भर्ती घोटाला में फिर बुलाया, TMC सांसद ने किया यह दावा

Abhishek Banerjee: ईडी ने शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में टीएमसी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी को 3 अक्टूबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए समन जारी किया है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Abhishek Banerjee: ईडी ने शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में टीएमसी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी को 3 अक्टूबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए समन जारी किया है. इस बीच उन्होंने दावा किया है कि दिल्ली में पिछली बार जब इंडिया गठबंधन की बैठक थी उस समय भी बुलाया था और अब जब पश्चिम बंगाल की खातिर दिल्ली में एक प्रदर्शन किया जाना है. 

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से TMC के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि, ''बीजेपी टीएमसी और अभिषेक बनर्जी से डरी हुई है. जब भी अभिषेक का कोई राजनीतिक कार्यक्रम आता है, बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करती है और उन्हें बुलाती है. पिछली बार, उन्होंने उन्हें इंडिया अलायंस की बैठक की तारीख पर बुलाया था.'' 2-3 अक्टूबर को दिल्ली में टीएमसी के कार्यक्रम होंगे और अभिषेक उसमें शामिल होने के लिए वहां जा रहे हैं. अब उन्होंने उन्हें 3 अक्टूबर को बुलाया है. यह बीजेपी का राजनीतिक प्रतिशोध वाला कदम है. अभिषेक को जो भी करना होगा वो करेंगे.

अभिषेक बनर्जी ने किया दावा

TMC सांसद और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार 28 सितंबर को ट्वीटर (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, "इस महीने की शुरुआत में, ईडी ने मुझे दिल्ली में इंडिया गठबंधन की एक महत्वपूर्ण समन्वय बैठक के दिन बुलाया था. मैं कर्तव्यनिष्ठा से उपस्थित हुआ और दिए गए सम्मन का पालन किया.

 

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, अब, आज एक बार फिर उन्होंने मुझे उस दिन पेश होने के लिए एक और समन भेजा है जब पश्चिम बंगाल के वाजिब बकाए के लिए 3 अक्टूबर को दिल्ली में विरोध प्रदर्शन होना है। यह स्पष्ट रहस्योद्घाटन स्पष्ट रूप से उन लोगों को उजागर करता है जो वास्तव में परेशान, डरे हुए और डरे हुए हैं!

calender
28 September 2023, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो