Election 2024: 'एक-दूसरे के साथ सांप सीढ़ी का खेल...', मुख्तार अब्बास नकवी ने I.N.D.I.A गठबंधन पर कसा तंज

Mukhtar Abbas Naqvi: बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने पंजाब और बिहार में मचे सियासी बवाल के बीच I.N.D.I.A पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनमें नेता तय करने की होड़ मची है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने पंजाब और बिहार में मचे घमासान पर विपक्ष को घेरा है. उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन तंज कसते हुए कहा कि ये साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कर रहे थे और अब एक दूसरे की खिंचाई करने में लग गए है. ये तो शुरूआत है. अभी बहुत कुछ देखना बाकी है. 

पंजाब कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तारी पर समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में नकवी ने कहा, "पंजाब हो या कहीं और उनके (विपक्ष) पास कोई नीति, नेतृत्व, प्रतिबद्धता या आत्मविश्वास नहीं है. हर तरफ भ्रम की स्थिति है. नेता संयोग से नहीं बल्कि अपनी पसंद से बनना है, उनमें नेता तय करने की होड़ लगी है. वे इस पर सांप और सीढ़ी का खेल खेल रहे हैं.''

दरअसल, गुरुवार को पंजाब कांग्रेस के विधायक सुखपाल सिंह खैरा को उनके चंडीगढ़​ स्थि​त आवास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. एक पुराने ड्रग्स केस में पंजाब पुलिस ने खैरा के खिलाफ ये कार्रवाई की है. कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी पर पार्टी ने विरोध किया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस ने लिखा, "अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के चेयरमैन सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तारी सत्ता के दुरुपयोग और प्रतिशोध का एक सबूत है. अन्याय के खिलाफ उनकी बुलंद आवाज को  दबाने की इस ओछी साजिश के खिलाफ उनके साथ पूरा कांग्रेस परिवार खड़ा है." पार्टी ने कहा, 'हम झुकने को तैयार नहीं हैं, रुकने को तैयार नहीं हैं. हम लड़ेंगे और जीतेंगे.'

खैरा की गिरफ्तारी पर आरजेडी नेता क्या बोले? 

कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तारी पर आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा है, "बीते दिनों जगनमोहन रेड्डी की सरकार में ऐसा ही कुछ चंद्रबाबू नायडू के लिए हुआ. मैंने तब भी कहा था कि ये सरकारें मोदी-शाह मॉडल से सीख रही हैं, ये अच्छी बात नहीं है. अगर ये ऐसे ही चलता रहा तो एक समय ऐसा आएगा जब हर सरकार अपनी पूर्ववर्ती सरकार के नेताओं को जेल में डाल देंगी."

calender
28 September 2023, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो