ED Team Attacked In West Bengal: छापेमारी करने गई ईडी की टीम पर हमला, गांव वालों ने तोड़े गाड़ी के शीशे

ED Team Attacked In West Bengal: राशन घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम पश्चिम बंगाल में लगातार छापेमारी कर रही है. शुक्रवार को ईडी की टीम उत्तरी 24 परगना में छापेमारी करने पहुंची थी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

ED Team Attacked In West Bengal: नॉर्थ 24 परगना में टीएमसी नेता के घर छापेमारी करने पहुंची ईडी की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. भीड़ ने ईडी के साथ चल रहे केंद्रीय सुरक्षा बलों के वाहनों को भी निशाना बनाया. हालांकि, घटना के बाद टीएमसी नेता एसके शाहजहां को गिरफ्तार कर लिया गया है. ईडी ने कथित बोनगांव राशन घोटाले के सिलसिले में 24 उत्तरी परगना में जेल में बंद पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक के करीबी सहयोगी शंकर आध्या के परिसरों पर छापेमारी की थी. 

200 लोगों की भीड़ ने किया हमला

ईडी टीम पर हमले का यह मामला उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली गांव का है. जांच एजेंसी की टीम यहां राशन घोटाला मामले में टीएमसी नेता एसके शाहजहां शेख के घर पर छापेमारी करने पहुंची थी. इस दौरान करीब 200 लोगों की भीड़ ने अचानक ईडी टीम पर हमला कर दिया. भीड़ ने ईडी अधिकारी और उनके साथ चल रहे केंद्रीय सुरक्षा बलों के वाहनों में तोड़फोड़ की.

जानकारी के मुताबिक, छापेमारी करने पहुंची टीम में ईडी के असिस्टेंट डायरेक्टर भी शामिल थे. भीड़ ने उनकी कार भी तोड़ दी. हालांकि इस हमले के बाद टीएमसी नेता एसके शाहजहां को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बीजेपी का बयान 

ईडी पर हमले के बाद पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार का बयान आया है. मजूमदार ने कहा कि इन सभी के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतें और आरोप हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ईडी पर हमला दिखाता है कि रोहिंग्या राज्य में कानून व्यवस्था के साथ क्या कर रहे हैं.

calender
05 January 2024, 11:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो