Election 2023: छत्तीसगढ़ में जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कसा तंज बोले- भूपेश बघेल के हाथी के दांत खाने और दिखाने के और

Election 2023: परिवर्तन यात्रा' को संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने यहां पिछले 5 साल में सिर्फ छलावा किया है, आप लोगों को केवल गुमराह किया है न तो माताओं को 500 रुपए प्रतिमाह मिले..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election 2023: छत्तीसगढ़ के अशपुर में परिवर्तन यात्रा के ध्वजारोहण समारोह में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनता को संबोधित किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि, आज इस पवित्र धरती पर आने का मुझे सौभाग्य मिला है और हम यहां से परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ कर रहे हैं. स्व. दिलीप सिंह जूदेव जी जहां भी होंगे, उनकी एक ही तमन्ना होगी कि भाजपा एक बार फिर से इस भ्रष्ट कांग्रेस को जड़ से उखाड़कर फेंक दे. 

भूपेश बंघेल पर जेपी नड्डा ने किया तीखा वार

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि, मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि भूपेश बघेल के हाथी के दांत खाने के और दिखाने के और हैं. खाने के लिए इन्होंने भ्रष्टाचार किया और दिखाने के लिए कहा कि माताओं को प्रतिमाह 500 रुपये दूंगा और बेरोजगार नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता दूंगा. लेकिन पिछले 5 साल में किसी को भी कुछ नहीं मिला. इस तरह भूपेश बघेल ने यहां सरकार चलाई है. 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, ये परिवर्तन यात्रा इसलिए है कि पहले भी हमने आपकी सेवा की है, आगे भी हम आपकी सेवा करेंगे. हम वादा करते हैं कि मोदी जी ने गरीब कल्याण की जो योजनाएं चलाई हैं, उनको भी फिर से छत्तीसगढ़ में लागू करेंगे और गरीबों का कल्याण करेंगे. किसानों और महिलाओं का सशक्तिकरण हम करेंगे. युवाओं को आगे बढ़ाने का काम करेंगे और इस परिवर्तन यात्रा के माध्यम से भूपेश बघेल और उनकी सरकार का भ्रष्टाचार छत्तीसगढ़ की जनता के सामने लाएंगे और छत्तीसगढ़ से इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने का काम यहां की जनता के सहयोग से करेंगे. 


जेपी नड्डा ने कहा कि, "2014 में आपके पास जो मोबाइल होता था उस पर लिखा होता था Made In China, 92% मोबाइल चीन में बनते थे. आज 97% मोबाइल भारत में बन रहे हैं. ये बढ़ता हुआ भारत है. अगर मैं विकास कार्यों की बात करूं तो आज छत्तीसगढ़ में 5 नेशनल हाइवे बन रहे हैं. रायपुर से धनबाद तक इकोनॉमिक कॉरिडोर बन रहा है. रायपुर में AIIMS दिया गया. यहां अम्बिकापुर में मेडिकल कॉलेज खोला गया है. हर दृष्टि से यहां विकास के काम हुए हैं. हमारे जनजातीय भाइयों पर विशेष ध्यान देने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है. 15 नवंबर को 'जनजातीय गौरव दिवस' मनाने की घोषणा की गई. जनजातीय समाज के लिए बजट allocation 3 गुना कर दिया गया है. जनजातीय समाज को मुख्यधारा में लाने का काम किया गया है. 

सनातन धर्म पर बोले जेपी नड्डा

सनातन धर्म को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि, आजकल सनातन धर्म पर बहुत चर्चा हो रही है. इस I.N.D.I Alliance ने मुंबई में 1 सितंबर को बैठक की और 3 सितंबर को इनके एक मुख्य सहयोगी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और DMK नेता स्टालिन के पुत्र उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना गंभीर बीमारियों से की और सनातन का निरादर किया. उसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के पुत्र प्रियांक खड़गे (जो कर्नाटक सरकार में मंत्री हैं) ने सनातन धर्म पर दोबारा अनुचित टिप्पणी की. लेकिन आज तक इस पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप हैं. 

जेपी नड्डा ने कहा कि, मेरा आरोप है कि मुंबई बैठक के एजेंडे को पूरा करने का काम DMK और अन्य दलों को सौंपा गया है. लेकिन असल में ये एजेंडा सोनिया गांधी और राहुल गांधी का है. दुनिया के अलग अलग देशों में जाकर ये चर्चा करते हैं कि भारत में संविधान की रक्षा नहीं हो रही. क्या संविधान में लिखा है कि किसी धर्म, किसी विचार या किसी आस्था को गाली दी जाए? उन्होंने आगे कहा कि, ये कहते हैं कि मैं 'मोहब्बत की दुकान' चलाता हूं.

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला

परिवर्तन यात्रा' को संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, इनकी मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिकता है. मैं स्पष्ट शब्दों में कहना चाहता हूं कि छत्तीसगढ़ में 2,161 करोड़ का शराब घोटाला हुआ, 5,000 करोड़ का चावल घोटाला हुआ, कोयला घोटाला, यूरिया घोटाला, गौठान घोटाला और न जाने कितने घोटाले हुए हैं. जिन्होंने गौमाता को नहीं छोड़ा वो आपको कैसे छोड़ेंगे. ऐसी भ्रष्टाचारी सरकार को अब आपको उखाड़ फेंकना है. 

calender
15 September 2023, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो