Kaushmabi Murder: कौशाबी में 3 लोगों को मारी गोली, गुस्से में लोगों ने लगाई 6 घरों में आग, मौके पर पहुंची दमकल की गड़िया

Kaushmabi Murder: कौशाबी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां पर सोते समय 3 लोगों को मौत के घाट उतारा, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. गुस्से में लोगों मे 6 घरों को आग लगा दी.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सोते समय 3 लोगों को मौत के घाट उतारा.

Kaushmabi Murder: कौशाबी में कल देर रात को आरोपियों ने 3 लोगों को बेरहमी के साथ गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए, जिससे में परिजनों ने 6 लोगों के घर को आग लगा डाली. इस आग में किसी को भी किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचा पड़ोसियों ने तुंरत दमकल विभाग को सूचना दी मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने समय रहते आग पर काबू पाया और लोगों को घर के अंदर से सुरक्षित बाहर निकाला गया.  

देर रात की गई फायरिंग

यह घटना गुरुवार देर रात की है जहां पर ससुर, दामाद और बेटी साथ में सो रहे थे उसी दौरान कुछ बदमाशों ने तीनों के ऊंपर अचानक से फायरिंग शुरू कर दी. तीनों अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे आरोपी इतने शातिर दिमाग के थे कि हर तरह की कोशिश कर उन्हें बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार ही दिया. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और अपनी जांच शुरू कर दी.

बदले की आग में लगाई 6 घरों को आग

मौत के घाट उतारे गए तीनों लोगों के परिजनो ने 6 घरों को आग लगा दी. पड़ोसियों की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की मौके पर गाड़ियां मौजूद हुई, हालांकि इस आग में किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह का कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा.

पुलिस ने इस मामले की छानबीन करने के बाद बताया कि छबिलवा निवासी 62 वर्षिय होरीलाल की जमीन पंडा चौराहा पर है. आसपास के कुछ लोगों से उनका विवाद चल रहा है. होरीलाल ने विवादित भूमि पर झोपड़ी डालकर अपना कब्जा कर रखा था. जिसमें वह तीनों रहते थे. इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी.

calender
15 September 2023, 09:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो