Elvish Yadav की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुलिस ने तैयार की सवालों की लिस्ट?

Elvish Yadav की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुलिस ने तैयार की सवालों की लिस्ट?

JBT Desk
JBT Desk

एल्विस यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बताया जा रहा है कि रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई मामले में एल्विश यादव की परेशानियों में इज़ाफ़ा हो सकता है. एल्विश यादव को नोएडा पुलिस दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती और मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है. सूत्रों के मुताबिक एल्विश से पूछताछ के लिए सवालों की सूची भी तैयार की.

पीपल फॉर एनिमल संस्था ने एल्विश यादव और सपेरों के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा. नोएडा के थाना सेक्टर 20 कर रहा मामले की जांच चल रही है. इतना ही नहीं एक अन्य मामले में ग़ाज़ियाबाद में भी एल्विश के ख़िलाफ़ शिकायत दी गई जिसमें कहा गया है कि एल्विश शिकायत वापस लेने और जान से मारने की धमकी दे रहा है.

इसके अलावा दिल्ली के यूट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट के मामले में भी एल्विश यादव फँसे हुए हैं. एल्विश यादव के ख़िलाफ़ गुरुग्राम पुलिस ने नोटिस जारी किया है और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. सागर ठाकुर ने एल्विश यादव के ख़िलाफ़ कई धाराओं में मुक़दमा दर्ज करवाया था. हालाँकि हाल ही में एल्विश यादव ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो सागर ठाकुर के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एल्विश ने लिखा कि एक घर में बर्तन होते हैं तो बजेंगे तो सही. भाईचारा ऑन टॉप. 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो