Congress Accounts Freeze: देखिए पवन खेड़ा का Exclusive Interview

Congress Accounts Freeze: देखिए पवन खेड़ा का Exclusive Interview

JBT Desk
JBT Desk

Congress Accounts Freeze: कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस के ज़रिए बताया कि उनके सभी बैंक अकाउंट्स फ़्रीज़ कर दिए गए हैं. कांग्रेस ने अकाउंट्स फ़्रीज़ करने के पीछे पीएम मोदी का हाथ बताया है. उन्होंने कहा कि हमारे पास दो रुपये भी नहीं है, हम अपने नेताओं को एक जगह से दूसरी जगह भी नहीं भेज पा रहे हैं, क्योंकि हम ट्रेन का टिकट भी बुक नहीं कर पा रहे हैं. कांग्रेस इस मामले को लेकर अब सुप्रीम कोर्ट पहुँच गई है.

कांग्रेस पार्टी ने कहा कि चुनावी बॉन्ड के ज़रिए करोड़ों रुपये अपने पास इकट्ठा कर लिए हैं लेकिन हमारी पार्टी को चुनाव में बराबरी का हिस्सेदार नहीं बनने दिया जा रहा है. हमें आर्थिक रूप से कमजोर करने की साज़िश की जा रही है. सोनिया ने भी मौजूदा स्थिति को अभूतपूर्व अलोकतांत्रिक करार दिया है.

कांग्रेस का कहना है कि भाजपा सरकार में लोकतंत्र व विपक्षी पार्टी के ऊपर हमला हो रहा है. कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते को बंद कर आर्थिक रुप से कमजोर करने की कोशिश की जा रही है. नरेंद्र मोदी का यह हमला कांग्रेस पार्टी पर ही नहीं, बल्कि देश के लोकतंत्र पर है. चुनाव की घोषणा हो चुकी है, लेकिन विपक्षी पार्टी अपने खाते के पैसों का इस्तेमाल नहीं कर सकती. आखिर यह कैसा लोकतंत्र है?

इस मुद्दे पर इंडिया डेली लाइव ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा से एक्स्क्लूसिव बातचीत की देखिए.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो