वित्त मंत्री ने I.N.D.I.A गठबंधन पर साधा निशाना- मणिपुर पर मगरमच्छ वाले आंसू बहा रहा विपक्ष

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के आमने- सामने हैं. विपक्षी सांसद लगातार इस मामले को लेकर सरकार पर लगातार हमलावार हो रही है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के आमने- सामने हैं. विपक्षी सांसद लगातार इस मामले को लेकर सरकार पर लगातार हमलावार हो रही है. हाल ही में विपक्षी गठंबधन I.N.D.I.A के सांसद मणिपुर का दौरा करके आए हैं. जिसके बाद सत्ताधारियों पर और भी हमलावर हो गई है. इस बीच केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने सरकार को बचाते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. साथ ही सीतारमण ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मणिपुर मुद्दे पर सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रहे थे.

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, "विपक्ष मणिपुर मुद्दे पर चर्चा में हिस्सा नहीं लेना चाहता. आज जब यह मुद्दा संसद में उठा तो विपक्ष चर्चा से भाग गया. विपक्ष के व्यवहार से दुखी हूं. मणिपुर उनके (विपक्ष) के लिए सिर्फ एक राजनीतिक मुद्दा है. आज यह साबित हो गया कि वे मणिपुर मुद्दे पर सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रहे थे. यदि उन्हें वास्तव में परवाह होती, तो उन्होंने इस पर चर्चा की होती."

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने विपक्षी दलों निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने मणिपुर- मणिपुर कहकर संसद के पूरे कामकाज को पूरी तरह से बाधित किया है. पहले कहते हैं कि वो इस मामले पर चर्चा चाहते हैं, फिर चर्चा नहीं होने देते. उन्होंने कहा कि विपक्ष की मानसिकता भी उनके पहनावे यानी काले कपड़े की तरह हो चुकी है. सीतारमण ने कहा कि मणिपुर एक बहुत ही संवेदनशीन मुद्दा है, जिसका विपक्ष ने फायदा उठाया है.

calender
31 July 2023, 07:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो