'चुनाव प्रचार के दौरान महिला को जबरदस्ती किया किस' बीजेपी सांसद की नीच हरकत

Lok Sabha Election Campaign: बंगाल के बीजेपी सांसद और उम्मीदवार अपने चुनाव प्रचार के दरमियान एक महिला को जबरदस्ती किस कर रहे हैं. जिसके बाद बंगाल की राजनीति और गर्म हो गई है, पढ़ें क्या है पूरा मामला.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election Campaign: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मालदा लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद और वर्तमान लोकसभा उम्मीदवार खगेन मुर्मू  ने एक नीच हरकत को अंजाम दिया है. दरअसल वह चुनाव प्रचार के दौरान बीच सड़क पर एक महिला को किस करने लगे. जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इसके बाद क्या है वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, और विपक्षियों ने तंज कसना शुरू कर दिया. साथ ही बंगाल की राजनीति में एक बार फिर से उथल-पुथल मच गया है.  

चुनाव प्रचार के दरमियान आखिर क्या हुआ?

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते सोमवार का है, जब बीजेपी सांसद और वर्तमान लोकसभा उम्मीदवार अपने दल-बल के साथ चंचल के श्रीहिपुर चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इसी बीच वह एक महिला को दीवार में सटाकर जबरदस्ती किस करने लगे. इतना ही नहीं उस समय उनका लाइव वीडियो बन रहा था और उनकी सारी हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. हालांकि उस वीडियो को उनके समर्थकों द्वारा तत्काल डिलीट कर दिया गया.  

If you cannot believe what you just saw, let us clarify. Yes, this is BJP MP & Maldaha Uttar candidate @khagen_murmu kissing a woman on his own accord on his campaign trail.

From MPs that sexually harass women wrestlers to leaders who make obscene songs about Bengali women, BJP… pic.twitter.com/f0PKdaDDn5

— All India Trinamool Congress (@AITCofficial) April 9, 2024

 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ पोस्ट

प्रदेश की सरकार तृणमूल कांग्रेस ने इस वीडियो को लेकर अपने सोशल मीडिया से पोस्ट करके कहा कि "आपने जो देखा अगर उसके ऊपर भरोसा नहीं हो रहा तो हम आपको बता दें कि ये बीजेपी सांसद हैं और वर्तमान समय में मालदा उत्तर से लोकसभा उम्मीदवार भी हैं. जो अपने चुनाव प्रचार के दरमियान अपनी मर्जी से एक महिला को जबरदस्ती किस कर रहे हैं. इसका साफ मतलब है कि सांसद बंगाली महिला का यौन उत्पीड़न करते हैं. बीजेपी पार्टी में महिला विरोधी नेताओं की कोई कमी नहीं है. इस तरह से नारी का सम्मान किया जा रहा है. मोदी परिवार अगर वह सरकार में आ गए तो फिर क्या करेंगे?" 

calender
10 April 2024, 08:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो