Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ के इस विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे पूर्व सीएम रमन सिंह, लिस्ट जारी

Chhattisgarh Election 2023: साल के आखिरी में छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. जिसमें पूर्व सीएम रमन सिंह को भी पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Chhattisgarh Election 2023: साल के आखिरी में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने सोमवार, (9 अक्टूबर) को तारीखों की घोषणा कर दी है. चुनावों के तारीख आने कुछ देर बाद ही बीजेपी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. 

छत्तीसगढ़ में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को भी चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है. बीजेपी ने छ्त्तीसगढ़ के लिए में 64 प्रत्याशियों के नामों की लिस्ट जारी की है. बता दें की यह बीजेपी की दूसरी सूची है.

'पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद'

पार्टी द्वारा प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने के बाद न्यूज़ एजंसी एएनआई से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि "मैं पार्टी अध्यक्ष, पीएम मोदी और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझे राजनांदगांव विधानसभा से चुनाव लड़ने का मौका दिया. मेरा राजनांदगांव से लंबा संपर्क रहा है. भाजपा ही चुनाव जीतेगी."

चुनावी तैयारी को लेकर रमन सिंह ने क्या कहा?

राज्य में चुनावी तैयारियों को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी तैयारी तो पांच साल तक चलती रहती है. वहीं राजनांदगांव से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वहां से मेरा संपर्क लगातार बना रहा है, यह मेरे लिए कोई नई जगह नहीं है और नया संपर्क करने की जरुरत नहीं है. जल्द ही मैं लोगों से आशीर्वाद लेने जाउंगा.

calender
09 October 2023, 06:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो