Gujarat Bus Accident: अंबाजी से आनंद जा रही बस चिखला के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई, 46 घायल, 18 की हालत नाजुक

Gujarat Bus Accident:  गुजरात के बनासकांठा जिले में रविवार 24 सितंबर को एक बड़ा हादसा हो गया है. अंबाजी से आनंद जा रही बस चिखला के पास हादसे का शिकार हो गई. इसमें बस में सवार 46 लोग घायल गो गए है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Gujarat Bus Accident:  गुजरात के बनासकांठा जिले में रविवार 24 सितंबर को एक बड़ा हादसा हो गया है. अंबाजी से आनंद जा रही बस चिखला के पास हादसे का शिकार हो गई. इसमें बस में सवार 46 लोग घायल गो गए है.

पुलिस इंस्पेक्टर धवल ने बताया कि 18 लोगों की हालात नाजुक है. उनको जिला मुख्यालय पालनपुर में एक सिविल अस्पलात में भेज दिया गया है. वहीं बाकी यात्रियों का उपचार अंबाजी शहर के एक सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस हादसे के शिकार लोग अरासुर पहाड़ियों में स्थित मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे. 

बनासकांठा SP अक्षयराज मकवाना ने बताया कि, "अंबाजी से लौट रही एक बस के पहाड़ से टकराने से 35 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायल लोगों को आगे के इलाज के लिए पालनपुर सिविल अस्पताल भेजा गया."

पुलिस के मुताबुक एक अधिकारी ने कहा कि खेड़ा जिले के कंजरी गांव के 46 तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक निजी लक्जरी बस पहाड़ी ढलान पर नियंत्रण खो देने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उन्होंने बताया कि बस सड़क किनारे एक चट्टान से टकरा गई, जिसके बाद उसकी छत टूट गई. उन्होंने बताया कि हादसे के समय बस पहाड़ी से नीचे उत्तर रही थी. 
 

calender
24 September 2023, 10:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो