Har Ghar Tiranga Campaign: PM मोदी का ट्वीट की अपील, 13-15 अगस्त के बीच तिरंगा जरूर फरहाएं

Har Ghar Tiranga Campaign: साल 2023 में पीएम मोदी ने आजादी के 76 वर्ष पूरे होने और आजादी का जश्न मनाने के लिए शुक्रवार 11 अगस्त को 13 से 15 अगस्त तक हर घऱ तिंरगा आंदोलन मं हिस्सा लेने का आग्रह किया...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Independence Day 2023: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2022 में आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर लगभग एक महीने पहले ही यानी 22 जुलाई को हर घर तिंरगा अभियान शुरु किया था. साल 2023 में पीएम मोदी ने आजादी के 76 वर्ष पूरे होने और आजादी का जश्न मनाने के लिए शुक्रवार 11 अगस्त को 13 से 15 अगस्त तक हर घऱ तिंरगा आंदोलन मं हिस्सा लेने का आग्रह किया. 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, "तिरंगा स्वतंत्रता और राष्ट्रीय एकता की भावना का प्रतीक है. प्रत्येक भारतीय का तिरंगे से भावनात्मक जुड़ाव है और यह हमें राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है. मैं आप सभी से 13 से 15 अगस्त के बीच #HarGharTiranga आंदोलन में भाग लेने का आग्रह करता हूं. तिरंगे के साथ https://hargartiranga.com अपनी तस्वीरें यहां अपलोड करें.

केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के इस काल खंड में 13 से 15 अगस्त के बीच पूरे देश में हर घर तिंरगा अभियान को  चलाया जाएगा. इस दौरान लोगों को अपने घरों के परिसारों पर तिंरगा झंडा फहराने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा.

calender
11 August 2023, 11:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो