Haryana: तीन महिलाओं से गैंगरेप मामले में सीएम खट्टर पर कांग्रेस-AAP हुई हमलावर, कहा- राज्य में कानून व्यवस्था का बुरा हाल

कांग्रेस और आप ने कहा कि हरियाणा में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है और महिलाएं भी अपने घर में सुरक्षित नहीं. पानीपत के एक अधिकारी ने कहा कि, दोनों मामलों में पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण कुमार की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय वाली कमेटी गठित कर दी गई.

Sachin
Sachin

Panipat Gangrape: हरियाणा के पानीपत में तीन महिलाओं से कथित गैंगरेप और एक अन्य महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में सरकार ने तीन सदस्यीय एसआईटी गठित कर दी है. आशंका जताई जा रही है कि दोनों वारदात किसी एक गैंग ने अंजाम दी है. इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई हैं. वहीं, अब हरियाणा में राजनीति गर्मा गई है. कांग्रेस और आप ने खट्टर सरकार पर निशाना साधा है. 

महिलाएं अपने घर में भी सेफ नहीं 

कांग्रेस और आप ने कहा कि हरियाणा में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है और महिलाएं भी अपने घर में सुरक्षित नहीं. पानीपत के एक अधिकारी ने कहा कि, दोनों मामलों में पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण कुमार की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय वाली कमेटी गठित कर दी गई. उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को समझते हुए 150 पुलिस और 15 टीमों के साथ जांच शुरू कर दी है. जल्द ही पुलिस उन आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. 

बदमाशों ने तीन श्रमिक महिलाओं के साथ किया गैंगरेप 

बता दें कि दुष्कर्म की सामूहिक घटना गांव में बने फार्महाउस में हुई थी, यूपी के एक निवासी ने बताया की यहां झोपड़ी में  अपने रिश्तेदारों के साथ रहे थे, शिकायतकर्ता ने कहा कि जब सभी लोग सो रहे थे, उस वक्त चार नकाबपोश बदमाश आए और परिवार के सदस्यों को रस्सी बांध दिया, जिसके बाद तीन श्रमिक महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही आरोपी कुछ नकदी और गहने भी लूटकर ले गए. 

बदमाशों ने पूरी रात मचाया तांडव 

पुलिस ने कहा कि पहली घटना में एक बीमार महिला पर बदमाशों ने हमला कर दिया और उनकी मौत हो गई. जबकि उसके पति के साथ लूटपाट की गई. थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी फरार चल रहे हैं और उसकी जांच की जा रही है. अब विपक्षी पार्टियां ने कहा कि खट्टर साहब यह कैसी कानून व्यवस्था है, सरकार जल्द से जल्दी इन आरोपियों को पकड़े और कड़ी से कड़ी सजा दिलाए. आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि एक गिरोह पूरी रात तांडव मचाता रहा और पुलिस के पास कोई सुराग तक नहीं है. यह राज्य में कानून व्यवस्था की बुरी स्थिति को दर्शा रहा है. 

calender
23 September 2023, 09:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो