लिव-इन पार्टनर ने महिला की हथौड़े मारकर की हत्या, Egg Curry बनी वजह

गुरुग्राम में लिव-इन में रह रहे एक शख्स ने महिला को एग करी नही बनाने को लेकर मौत के घाट उतार दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Gurugram Live in Partner Murder Egg Curry: हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसमें लिव- इन में रह रहे एक शख्स ने महिला को मौत के घाट उतार दिया. आपको बता इसके पीछे की वजह  एग करी थी.  एग करी ना बनाने को लेकर शख्स ने महिला को मौत को घाट उतार दिया. महिला के एग- करी ना बनाने को लेकर शख्स गुस्से में आ गया जिसके बाद उसने महिला की हत्या कर दी. आरोपी ने महिला की हथौड़े और बेल्ट से उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

बिहार का रहना वाला आरोपी

बिहार के मधेपुरा जिले के औराही गांव के मूल निवासी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें, कचरा बिनने वाली महिला अंजलि बुधवार को एक बिलडिंग में  मृत पाई गई थी.शव को देखने के बाद बिल्डिंग के केयरटेकर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है. 

बिल्डिंग में मजदूरी करने आए थे दोनों 

पुलिस के अनुसार आरोपी लल्लन यादव 7 महीने पहले कचरा बीनने वाली अंजलि से मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों मजदूर के करते करते साथ में रहने लगे. पालन बिहार के एसीपी ने बताया कि आरोपी लल्लन यादव अंजलि के हत्या करने के बाद फरार हो गया. आरोपी ने नशे में महिला पर हथौड़ा और बेल्ट से वार किया जिससे महिला की मौक हो गई. पुलिस ने  हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा और बेल्ट बरामद कर लिए हैं.

calender
17 March 2024, 09:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो