IND vs PAK: जब पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सामने लगे जय श्री राम के नारे तो भड़के स्टालिन, बोले ये नीच हरकत.... देखें Video

IND vs PAK: बीते दिन शनिवार को भारत और पाकिस्तान का मैच खेला गया जिसमें भारत नें पाकिस्तान को 7 विक्रेट से हरा दिया और भारतीय फैंस में काफी उत्साह देखा गया इस बीच...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

IND vs PAK Jai Shree Ram : बीते दिन शनिवार को भारत और पाकिस्तान का मैच खेला गया जिसमें भारत नें पाकिस्तान को 7 विक्रेट से हरा दिया और भारतीय फैंस में काफी उत्साह देखा गया इस बीच भीड़ में फैंस ने जय श्री राम के नाम लगाए.

इसको लेकर अब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और DMK के वरिष्ठ नेता उदयनिधि स्टालिन ने इसकी आलोचना की और कहा कि यह अस्वीकार्य है. DMK नेता के उदयनिधि के मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के आउट होने पर वहां मौजूद क्रिकेट पेमियों की भीड़ की ओर से हल्ला हुआ और जय श्री राम के नारे लगाने का जिक्र किया. 

तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री और डीएमके के वरिष्ठ नेता उदयनिधि स्टालिन ने ट्वीट (X) पर लिखा कि, "भारत अपनी खेल भावना और आतिथ्य सत्कार के लिए प्रसिद्ध है.

हालाँकि, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ किया गया व्यवहार अस्वीकार्य और एक नया निम्न स्तर है. खेल को देशों के बीच एकजुट करने वाली शक्ति बनना चाहिए और सच्चे भाईचारे को बढ़ावा देना चाहिए. इसे नफरत फैलाने के औज़ार के तौर पर इस्तेमाल करना निंदनीय है."

calender
15 October 2023, 04:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो