Bombay High Court: बंबई हाईकोर्ट की नागपुर पीठ को मिला धमकी भरा पत्र, जानिए लेटर में ऐसा क्या?

Bombay High Court: बंबई हाईकोर्ट की नागपूर पीठ को आज एक धमकी भरा लेटर मिला है. इस लेटर में संपत्ति कर मामले के खिलाफ फैसले देने के लिए दो न्यायाधीशों को बम से उड़ाने की बात कही गई है. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • बंबई हाईकोर्ट की नागपुर पीठ को मिला धमकी भरा पत्र
  • पत्र में दो न्यायाधीशों को बम से उड़ाने की बात

Bombay High Court: बंबई हाईकोर्ट की नागपूर पीठ को आज एक धमकी भरा लेटर मिला है. इस लेटर में संपत्ति कर मामले के खिलाफ फैसले देने के लिए दो न्यायाधीशों को बम से उड़ाने की बात कही गई है. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी. वहीं एक अधिकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरु कर दी है. नागपूर पीठ को ये धमकी भरा पत्र 11 अक्टूबर को पत्र मिला था. इस पत्र में कहा गया है कि 'अगर दो न्यायाधीशों ने वरूद नगर परिषद द्वारा संपत्ति कर में बढ़ोतरी को चुनौती देने वाली प्रभाकर काले की याचिका के खिलाफ अगर अलग फैसला सुनाया तो उन पर बम से हमला किया जाएगा. '
 

पुलिस ने प्रभाकर काले से की पूछताछ

बात दें कि 'अधिकारी के अनुसार यह पत्र  प्रभाकर काले के नाम से भेजा गया है जिसकी सूचना अदालत ने पुलिस को दी. उन्होंने कहा की अमरावती ग्रामीण पुलिस ने याचिकाकर्ता से पूछताछ की, जिसने धमकी भरा पत्र लिखने में किसी भी तरह से इसमें शामिल होने से मना किया है. वहीं अधिकारी ने कहा कि काले के वकीलों ने भी उनके बयानों को सही ठहराया और सुझाव दिया की यह पत्र काले की प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए भेज गया है. 

पुलिस द्वारा चल रही सीसी टीवी कैमेरों की जांच 

अधिकार ने बताया कि 'पत्र के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच चल रही है और पुलिस महत्वपूर्ण सुराग के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है.

calender
15 October 2023, 02:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो