Delhi NCR: नोएडा में आगामी 20 दिनों तक होने वाली है पानी की किल्लत, जानिए कब से कब तक रहेगी समस्या

Delhi NCR: खबरों की मानें तो गंगाजल सप्लाई (Ganga Water Supply) करने वाली गंग नगर साफ-सफाई होने के कारण आने वाले 24 अक्टूबर से लेकर 14 नवंबर तक गंगा जल की सप्लाई बंद रहेगी.

Akshay Singh
Akshay Singh

Delhi NCR: त्योहारों का सीजन चालू हो चुका है ऐसे में नोएडा में रहने वालों के लिए थाड़ा निराश करने वाली खबर है. खबरों की मानें तो आगामी 20 दिनों तक शहर के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि शहर में गंगा जल की सप्लाई बंद रहने वाली है जिसके चलते लोगों को पानी की समस्या हो सकती है. बताया जा रहा है कि गंगा जल की सप्लाई रोके जाने पर घरेलू महिलाओं ने आपत्ति जताई है. 

खबरों की मानें तो गंगाजल सप्लाई (Ganga Water Supply) करने वाली गंग नगर साफ-सफाई होने के कारण आने वाले 24 अक्टूबर से लेकर 14 नवंबर तक गंगा जल की सप्लाई बंद रहेगी. जिसकी वजह से नोएडा में रहने वाले लोगों के लिए पानी की समस्या हो सकती है. 

इसी को लेकर लोगों का कहना है कि पानी की कमी के चलते 20 दिन गुजारना मुश्किल हो जाएगा. सुबह ऑफिस जाने से लेकर घर के तमाम कामों तक दिनभर पानी की जरूरत होती है लेकिन अगर पानी की किल्लत होगी तो काम नहीं चल पाएगा. 
खबरों की मानें तो गंगा जल की सप्लाई बाधित होने को लेकर विभाग के संबंधित अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इंकार दिया है. कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने ऑफ कैमरा बोला कि आने वाले 24 अक्टूबर से 14 नवंबर तक गंगा नहर की साफ सफाई के चलते गंगाजल की सप्लाई को रोक दिया जाएगा, प्राधिकरण की कोशिश रहेगी कि किसी भी शहर वासी को पानी के लिए किसी तरह की किल्लत का सामना न करना पड़े. 

calender
15 October 2023, 02:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो