बीच समुद्र के ऊपर हवा में तैरता नज़र आया प्लेन, लोगों के उड़ गए होश, जाने वीडियो के पीछे की सच्चाई

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक प्लेन हवा में बीना हिले एक ही जगह पर रूका हुआ नज़र आ रहा है, मानों जैसे उसका समय वहीं रूक गया हो. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

आसमान में हवाई जहाज उड़ते हुए तो हर किसी ने देखा होगा लेकिन क्या हो अगर हम आपको आसमान में रुका हुआ प्लेन दिखा दें तो तब आप क्या कहोगे. यह बात नामुमकिन सी तो जरूर लगती है लेकिन इन दिनों सोशन मीडियो पर ऐसा ही एक वीडियो लोगों को काफी हैरान कर रहा है. जिसको लोग खूब शेयर कर रहे हैं. 

आमतौर पर अगर प्लेन एक सैकेंड को भी आसमान में रूक जाए तो उसका दुर्घटनाग्रस्त होकर नीचे गिरना तय है. लेकिन तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक प्लेन हवा में बीना हिले एक ही जगह पर रूका हुआ नज़र आ रहा है, मानों जैसे उसका समय वहीं रूक गया हो. 

हवा में तैरता दिखा प्लेन

वायरल हो रहे इस वीडियो को अगर आप देखें तो आपको दूर से हवा मे एक प्लेन नज़र आएगा. लेकिन उसे गौर से देखा जाए तो उस प्लेन में कुछ अजीब से दिखेगा जो यह है कि वह समुद्र के ऊपर काफी ऊंचाई पर बिना किसी सहारे के एक ही जगह पर लटका हुआ है. इस पर जिसकी भी नज़र पड़ी वह देखता का देखता ही रह गया. 

लोगों ने बताया फेक

सोशल मीडियो पर लोगों के होश उड़ाने वाले इस वीडियो को एक @WillManidis नाम के 'X' यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. जिसके कैप्शन पर लिखा - ''आज एक प्लेन को हवा में ठहरते हुए देखा, आपके अब भी लगता है कि फिजिक्स रियल है''. जिसके बाद से तो लोगों के भर - भर के कमेंट्स आने शुरू हो गए. जिसमें एक यूजर ने लिखा - पहले तो वाकई में अजीब सा लगा, लेकिन अंत में देखा जा सकता है वह प्लेन पुल के ऊपर से गुजर रहा है. जिसका मतलब है कि वह उड़ रह है. कुछ ने ऐसा होने का कारण इस प्लेन की तेज गति बताया. तो वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो को फेक बताया है. 

calender
15 October 2023, 01:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो