Ajab-Gajab : सुहागरात पर दुल्हे के उड़े होश, पत्नी निकली ट्रांसजेंडर, जानिए क्या है मामला

Moradabad Ajab Gajab News : एक युवक ने आरोप लगाया है कि सुहागरात पर उसे पता चला कि जिस लड़की से उसने शादी की है, वो महिला नहीं बल्कि ट्रांसजेंडर है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Moradabad News : भारत में शादी-ब्याह को किसी त्योहार से कम नहीं माना जाता है. बेटी-बेटों की शादी में माता-पिता अपनी पूरी जमा पूंजी लगा देते हैं. जिससे उनके बच्चों को विवाह अच्छे से संपन्न हो जाए. लेकिन इतना सब करके किसी तरह का धोखा मिले तो परिवार बुरी तरह प्रभावित हो जाता है. उत्तर प्रदेश के मोराबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर दुल्हन ट्रांसडेंजर निकली. इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला सब हैरान हो गए हैं. मामले में पुलिस केस भी दर्ज हुआ है.

सुहागरात पर हुआ खुलासा

एक युवक ने आरोप लगाया है कि सुहागरात पर उसे पता चला कि जिस लड़की से उसने शादी की है, वो महिला नहीं बल्कि ट्रांसजेंडर है. साल 2019 में युवक की शादी हुई थी. उसे सुहागरात पर उसकी पत्नी महिला नहीं है इसके बारे में पता चला. जब उसने विरोध किया तो उसकी ट्रांसजेंडर पत्नी ने युवक के साथ मारपीट की. वहीं अश्लील वीडियो भी बनाए. इस घटना के बाद वह बहुत डर गया और डिप्रेशन में आ गया. उसकी पत्नी ने उससे ब्लैकमेल करना शुरू किया और रंगदारी की मांग की.

पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस

युवक ने पुलिस स्टेशन में ट्रांसजेंडर पत्नी और उसके मायके वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने का आरोप लगाया है. युवक का कहना है कि मैंने सच जानने के बाद पत्नी को अपने साथ रखने से मना कर दिया था. फिर उसने 6 अगस्त 2023 को मुझे धमकाते हुए 20 लाख रुपये की मांग की. वहीं वो लोग मारपीट करने लगे. युवक ने बताया मुझे बचाने में मेरी मां आई तो उन्हें भी घायल हो गई. अब पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

calender
13 October 2023, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो