Monkey Cat Video: बंदर और बिल्ली का प्यार देखकर आप भी हो जाएगें हैरान, वायरल हुआ वीडियो

Monkey Cat Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियो और तस्वीर वायरल होते रहते हैं. अब हाल ही में एक आनोखा वीडियो वायरल हो रहा है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • बंदर और बिल्ली का प्यार देखकर आप भी हो जाएगें हैरान, वायरल हुआ वीडियो

Monkey Cat Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियो और तस्वीर वायरल होते रहते हैं. अब हाल ही में एक आनोखा वीडियो वायरल हो रहा है. इसने लोगों का दिल जीत लिया है. दिलचस्प कि बात ये है कि दो विपरित स्वभाव वाले जानवरों के बीच प्यार और दोस्ती वाले वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. इसी दौरान सोशल मीडिया पर बंदर (Monkey) और बिल्ली (Cat) का मनमोहक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बंदर को बिल्ली पर प्यार आ जाता है और वो उसके माथे को चूमकर, उसे गोद मैं बिठाकर प्यार उस पर बरसाता है.

इस वीडियो को @buitengebieden के नाम का शख्स अपने अकाउंट से एक्स पर शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- प्यार और दया... शेयर करने के बाद से अब तक इस वीडियो को 9.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले बंदर बिल्ली के माथे को चूमता है और फिर उसकी मूंछों को सहलाता है. बंदर के प्यार को देखते हुए बिल्ली भी कुछ देर में बंदर के पास चिपक जाती है. बंदर भी बड़े ही दुलार के साथ बिल्ली को अपनी गोद में बैठा लेता है.

calender
13 October 2023, 10:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो