Israel-Hamas: प्रियंका गांधी ने कहा इजरायल-हमास युद्ध में बच्चे बन रहे मौत का शिकार, हमारे बच्चे मना रहे जश्न

Israel-Hamas: प्रियंका गांधी वाड्रा ने इजरायल- हमास युद्ध का जिक्र करते हुए कहा कि, हमारे बच्चे जश्न मना रहे हैं, उनके बच्चों की बेरहमी से हत्या की जा रही है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे देशवासियों को नव वर्ष की बधाई दी है.
  • प्रियंका इजरायल-हमास के मध्य चल रहे युद्ध को लेकर हमेशा युद्ध विराम की मांग करती आईं हैं.

Israel-Hamas: नए साल की शुरुआत होते ही देशभर में जश्न का माहौल देखा जा रहा है. इस अवसर पर तमाम नेता अपने-अपने ट्विटर हैंडल की सहायता से लोगों को नव वर्ष की बधाई देने में पीछे नहीं हट रहे हैं. दरअसल इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे देशवासियों को बधाई दी है. वहीं प्रियंका ने अपने पोस्ट में इजरायल- हमास युद्ध का जिक्र करते हुए कहा कि, हमारे बच्चे जश्न मना रहे हैं, उनके बच्चों की बेरहमी से हत्या की जा रही है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया पोस्ट

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा, "जैसा कि हम नए साल की शुरुआत का जश्न मनाते हैं और एक-दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं कि हमारे जीवन में प्यार, शांति, हंसी और अच्छाई भर जाए, आइए हम गाजा में अपने भाइयों और बहनों को याद करें जो अपने जीवन के अधिकार पर सबसे अन्यायपूर्ण और अमानवीय हमले का सामना कर रहे हैं. गरिमा और स्वतंत्रता."

वहीं उन्होंने आगे लिखा, "जबकि हमारे बच्चे जश्न मना रहे हैं, उनके बच्चों की बेरहमी से हत्या की जा रही है. दुनिया के तथाकथित नेता चुपचाप देखते रहते हैं और सत्ता और लालच की तलाश में बेफिक्र होकर आगे बढ़ते रहते हैं. फिर भी लाखों आम लोग हैं जो गाजा में हो रही भयानक हिंसा को समाप्त करने की मांग करते हुए अपनी आवाज उठा रहे हैं, और बहादुर दिल वाले वे लाखों लोग हमारे लिए एक नए कल की आशा लेकर आए हैं. उनमें से एक बनें."

इजरायल-हमास के बीच युद्ध जारी

प्रियंका गांधी इजरायल-हमास के मध्य चल रहे युद्ध को लेकर हमेशा अपना पक्ष रखती रही हैं. इसके साथ ही गाजा पर हो रहे हमलों को लेकर वो लगातार युद्ध विराम की मांग करती आईं हैं. दरअसल उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें न्यू ईयर का जश्न मनाते हुए कई लोग दिखाई दे रहे हैं. साथ ही दूसरी तरफ गाजा में खंडहर एवं धमाके देखे जा रहे हैं.

calender
01 January 2024, 11:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो