Breaking News: झारखंड के रामगढ़ में अपराधियों ने ATS के डिप्टी SP और ASI को मारी गोली, दोनों अस्पताल में भर्ती

Jharkhand Breaking News: झारखंड में पतरातू इलाके में अमन साहू गिरोह के अपराधियों ने ATS के डिप्टी एसपी और रामगढ़ जिला पुलिस के एक एसआई को गोली मार दी। दोनों को इलाज के लिए रांची लाया गया है. डिप्टी एसपी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • अपराधियों ने ATS के डिप्टी SP और ASI को मारी गोली

Jharkhand Breaking News: झारखंड के रामगढ़ में पतरातू इलाके में अमन साहू गिरोह के अपराधियों ने ATS के डिप्टी एसपी और रामगढ़ जिला पुलिस के एक एसआई को गोली मार दी. रामगढ़ पुलिस ने बताया, दोनों को इलाज के लिए रांची लाया गया है. डिप्टी एसपी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बीते कुछ दिनों में झारखंड में आपराधिक घटनाओं के मामलें में बढोतरी देखी गई है. इस तरह के बेखौफ अपराधी एक के बाद एक इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे है. बीते दिन रविवार को रामगढ़ जिले में ही सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड CCL के एक कर्मचारी को कुछ बदमाशों ने घेरा था. बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने कर्मचारी पर गोलियां बरसाई थी. घायल कर्मचारी को रांची के एक अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है.

17 जुलाई रविवार को ही लातेहार जिले में जादू टोने के सह में एक बुजुर्ग दंपती की घर में गला रेतकर उनकी हत्या कर दी गई, इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. 

calender
17 July 2023, 11:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो