West Bengal Panchayat Election Re-polling: बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए पुनर्मतदान जारी, भारी सुरक्षा बल तैनात

West Bengal Panchayat Election Re-polling: पश्चिम पंगाल में पंचायत चुनाव के लिए सोमवार

Monday, 10 July 2023

West Bengal Panchayat Election Re-polling: पश्चिम पंगाल में पंचायत चुनाव के लिए सोमवार को 696 बूथों पर पुनर्मतदान हो रहा है. प्रत्येक बूथ पर केंद्रीय बल के चार जावान तैनात रहेंगे. सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक का पुनर्मतदान  होगा. राज्य चुनाव आयोग से इसकी जानकारी दी गई है. मुर्शिदाबाद जिले में सबसे अधिक 175 बूथों पर पुनर्मतदान हो रहा. 

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के लिए पुनर्मतदान को लेकर दक्षिण 24 परगना में मतदान केंद्र फुलमलांचा प्राथमिक विद्यालय, बूथ संख्या 103 पर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है. SDPO कैनिंग दिबाकर दास ने बताया, "आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. आज कोई समस्या नहीं है क्योंकि हमारे पर पर्याप्त संख्या में बल मौजूद है. मतदान के दिन हुई हत्या से लोग डरे हुए हैं मगर हमने लोगों से बात कर उन्हें भरोसा दिलाया है कि डरने की कोई बात नहीं है. हम उनके लिए मौजूद हैं.

08:44 AM (10 months ago )

मुर्शिदाबाद पुनर्मतदान के लिए मतदाताओं की कतार लगी

मुर्शिदाबाद के टिकियापारा प्राइमरी हाई स्कूल में मतदान केंद्र के बाहर वोट डालने के लिए मतदाताओं की कतार लगी हुई है. एक मतदाता अंजना मजूमदार कहती हैं, "पहले दिन कोई केंद्रीय बल नहीं था. केवल तीन पुलिसकर्मी थे. आज हम यहां केंद्रीय बलों को देखकर खुश हैं, हम ठीक से वोट डाल सकेंगे और घर जा सकेंगे." एक अन्य मतदाता, अनामिका मंडल कहती हैं, "आज, यह चुनाव के दिन जैसा महसूस हो रहा है.

 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो