Chaibase News: प्रेमिका से मिलते हुए घर वालों ने पकड़ा प्रेमी, पीट-पीटकर की हत्या

Jharkhand News: झारखंड में एक युवक को घर वालों ने अपनी प्रमिका से मिलते हुए पकड़ लिया जिसे देख लड़की के परिजनों ने लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • झारखंड के चाईबासा से एक प्रेमी और एक प्रेमिका का मामला सामने आया है जहां पर दोनों को मिलते हुए घर वालों ने पकड़ लिया और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

Jharkhand News: झारखंड के चाईबासा से एक प्रेमी और एक प्रेमिका का मामला सामने आया है जहां पर दोनों को मिलते हुए घर वालों ने पकड़ लिया और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। यह मामला झारखंड के चाईबासा जिले के हाटागम्हरिया थाना क्षेत्र का है।पुलिस ने मृतक की पहचान 25 वर्षीय सोमा चातर उर्फ बाटे के रूप में की है।पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं युवक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने अभी इस मामले में किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है। जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि युवक रात के समय अपनी प्रेमिका के घर उसे मिलने के लिए गया था।

लाठी-डंडों से पीटा युवक

दोनों प्रेमी और प्रेमिका चोरी-छिपे घर में मिल रहे थे, उसी दौरान लड़की के घर में उसके परिजनों को पता चल गया जिससे देख घर के सभी लोग गुस्से में आ गए और बाद उन्होंने युवक को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया और युवक को इतनी बेहरमी से पीटा की उसकी जान ले ली।

युवक की हत्या करने के बाद लड़की के परिजनों ने युवक को खेतों में ले जाकर फेंक दिया। वह काफी समय तक खेतों में ही पड़ा रहा। उसके अगले दिन सुबह के समय खेतों से गुजर रहे कुछ लोगों ने शव को वहां पड़ हुआ देखा, तो तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

मामले को दबाने की कोशिश

जहां पर लड़की के परिजनों ने इस मामले को दबाने की कोशिश की, साथ ही शव को दफनाने की पूरी तैयारी कर ली गई लेकिन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मृतक की मां को इस मामले की जानकारी दी।वहीं मृतक की मां ने लड़की के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।फिलहाल पुलिस ने अभी किसी को हिरासत में नहीं लिया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

calender
05 May 2023, 04:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो