Jharkhand News: 18 दिन बाद 10 वर्ष के बच्चे का कंकाल हुआ बरामद, डॉक्टर नहीं कर सके पोस्टमार्टम

Jharkhand News: गुमला के डुमरी थाना क्षेत्र से गायब 10 वर्षीय बच्चे का कंकाल बरामद हुआ है।करीब 2 सप्ताह पहले से बच्चा गायब था।जिसका कंकाल 18 दिनों के बाद मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गुमला के डुमरी थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।जहां पर करीब 2 सप्ताह के बाद मिला 10 साल के बच्चे का शव जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Gumla News: गुमला के डुमरी थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।जहां पर करीब 2 सप्ताह के बाद मिला 10 साल के बच्चे का शव जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि उस बच्चे का शव महुआ करगा जंगल में मिला है।

इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।जिससे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर किसी सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लेकिन सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने कंकाल का पोस्टमार्टम करने से हाथ खड़े कर दिए। जिसके बाद स्थित रिम्स भेजा गया। पुलिस का कहना है कि बच्चा गायब होने के बाद जंगली जानवरों की चपेट में आ गया है।

मिला गड्ढे में 10 साल के बच्चे का शव

जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के करनी गांव निवासी जगेश्वर मुंडा का 10 साल का बेटा 1 अप्रैल को अचानक से गायब गया था। बच्चे के माता-पिता ने बच्चे को तलाश करने की पूरी कोशिश की लेकिन बच्चे का कही पता नहीं चला।

मंगलवार को जगेश्वर मुंडा और उसकी पत्नी जंगल में लकड़ी चुनने के लिए गए थे। उसी दौरान दोनों को एक गड्ढे में किसी का पैर दिखा जिस पर मक्खियां भिन-भिन रही थी। करीब जाकर देखा तो एक बच्चे का शव पड़ा था।

जो लगभग कंकाल का रूप ले चुका था। गड्ढे के पास अबेबिर मुंडा का चप्पल पड़ा था। जिससे शव की पहचान की गई।शव को देखने के बाद दोनों के पैरों तले जमीन खीसक गई।

ठीक नहीं थी बच्चे की मानसिक स्थिति

जगेश्वर ने गांव के मुखिया को जाकर बताया जिससे मुखिया ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्रवाई करनी शुरु की।

बच्चे के पिता का कहना है कि बच्चे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पहले भी बच्चा कई बार गायब हो जाता था, लेकिन 2 या 3 दिन में घर वापस आ जाता था। जगेश्वर और उनका पूरा परिवार पंजाब का रहने वाला है।बच्चे की मानसिक स्थित ठीक न होने पर उन्हें वापस आ पड़ता था।

calender
19 April 2023, 04:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो