Bokaro Crime News: बाइक चोरी के आरोप में पीटा, बाजार में युवक को घुमाया नंगा, पुलिस ने पहनाए कपड़े

Bokaro Crime News: बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया जहां पर बैंक के पास खड़ी बाइक को लेकर भार रहे चोर तो बाइक के मालिक ने पकड़ लिया और उसकी जमकर की धुनाई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र के चेक पोस्ट स्थित धनबाद सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के पास खड़ी बाइक को लेकर जा रहे एक चोर की बाइक के मालिक ने जमकर धुनाई कर दी।

Bokaro Crime News: बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट स्थित धनबाद सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के पास खड़ी बाइक को लेकर जा रहे एक चोर की बाइक मालिक ने जमकर धुनाई कर दी। लोगों ने भी उसका पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया। चोर के कपड़े उतरवाकर नंगा घुमाया गया। बाद में उसे छोड़ दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को कपड़े पहनाए और उसे अपने साथ थाना लेकर चली गई।

यह मामला चास थाना क्षेत्र का है जहां पर एक शख्स ने बाइक चोरी करने की कोशिश की थी, लेकिन बाइक के मालिक को यह बात पता लग गई, जिससे बाद लोगों ने चोर की जमकर धुनाई कर डाली और उसके कपड़े उतार कर पूरे बाजार में नंगा घुमाया।

यह देख वहां के लोगों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को कपड़े पहनाए और उसे अपने साथ थाना लेकर गई। बाइक मालिक द्वारा लिखित शिकायत नहीं देने पर पुलिस ने उस युवक को छोड़ दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि युवक जारीडीह थाना इलाके का निवासी है।

दरअसल चास नगर निगमकर्मी साधन मंडल धनबाद सेंट्रेल को-ऑपरेटिव बैंक में एक पत्र देने के लिए आया था। जिसके चलते उस शख्स ने अपनी बाइक को बाहर खड़ा कर रखा था। जब बैंक से बाहर निकला तो उसे अपनी बाइक नहीं दिखी।

वह शख्स तुरंत अपनी बाइक खोजने लगा। उसी दौरान उसने देखा कि एक युवक उसकी बाइक को लेकर जा रहा है। उसने आसपास मौजूद लोगों के सहयोग से बाइक चोर को चास धर्मशाला मोड़ ले गया। यहां पर पहले चोर को पीटा गया और नंगा कर बाजार में घुमाया गया। बाजार में मौजूद किसी एक शख्स ने पुलिस की सूचना दी। वहीं पुलिस ने चोर को तलाश किया तो वह झाड़ियों के पीछे एक गमछा पहनकर छुपा हुआ मिला।

calender
03 May 2023, 01:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो