Jharkhand Crime News: प्रेमी जोड़ों को मिलते देख ग्रामीणों ने किया मॉब लिचिंग, विवाहित को उतारा मौत के घाट

Jharkhand Crime News: झारखंड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी और विवाहित प्रेमिका को पकड़कर खंभे में बांधकर बेरहमी से पिटाई करने की घटना सामने आई है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • झारखंड से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर प्रेमी और प्रेमिका को मिलते देख गांव वालों ने दोनों को बांधकर बेरहमी के साथ पिटाई कर दी

Jharkhand Crime News:  झारखंड से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर प्रेमी और प्रेमिका को मिलते देख गांव वालों ने दोनों को बांधकर बेरहमी के साथ पिटाई कर दी. मॉब लिंचिंग की इस घटना में जहां प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गांव वालों ने प्रेमी को पीटकर अधमरा कर दिया.

शव का किया 3 लाख में सौंदा

इस घटना के चलते प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई साथ ही गांव वालों ने प्रेमी को पीटकर अधमरा कर दिया . इतना ही नहीं प्रेमिका सुगुया देवी की मौत के बाद गांव में पंचायच बुलार महज तीन लाख रुपए का सौदा कर दिया. पुलिस को इस मामले में जानकारी मिली को लोगों ने शव को तुंरत जला दिया.

प्रेमी को किया अधमरा

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले सदर थाना क्षेत्र के मसूरियातरी गांव की सुगिया देवी और उसके कथित प्रेमी घोपिन गंझू को गाव के कुछ लोगों ने 3 जुलाई की रात को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. यह देख गांव के लोगों ने दोनों प्रेमी और प्रेमिका के जोड़ो को खंभे में बांध दिया. लाठी-डंडों से जमकर उसकी पिटाई की .

सुगिया देवी से मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं प्रेमी को पीटकर अधमरा कर दिया. इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई और युवकी का 3 लाख रुपए में सौंदा कर दिया गांव की मौजूद में से किसी एक शक्स ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. पुलिस पहुंचने से पहले ही लोगों ने शव को जला दिया. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को अपनी हिरासत में लिया है.

calender
05 July 2023, 01:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो