मंडी पर इतनी भद्र टिपणी से कष्ट हुआ, सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर कंगना ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल के मंडी से उन्हें उम्मीदवार बनाया है. टिकट मिलने के एक बाद वे मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिल सकती हैं.

JBT Desk
JBT Desk

kangana Ranaut: भारतीय जनता पार्टी ने कंगना को हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट दी है. वहीं कंगना को टिकट मिलने के बाद से ही वे चर्चा में आ गई हैं. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को  लेकर विवादित पोस्ट किया है. वहीं कंगना मंगलवार को बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिल सकती हैं. 

जेपी नड्डा से आज हो सकती मुलाकात

कंगना रनौत ने जेपी नड्डा से मिलने के लिए वक्त मांगा है. आपको बता दें, आज कंगना रात 8:30  पर जेपी नड्डा से मिल सकती हैं. कंगना ने दिल्ली जाने से पहले सुप्रिया श्रीनेक की विवादित टिप्पीणी को लेकर कहा कि मंडी को छोटा काशी माना गया है. किसी भी महिला को अपमानित करना ठीक नहीं  है. इससे हम सब मंडिवासियों को दुख होता है

कंगना ने आगे कहा कि मुझे जेपी नड्डा जी ने दिल्ली बुलाया है. मैं एक अभिनेत्री हूं और किसी महिला को अपमानित करना ठीक नहीं है. मंडी पर इस तरीके से बोलना काफी कष्ट देता है. इसके आगे उन्होंने कहा कि एक अभिनेत्री और महिला होने के नीते या फिर तमाम महिला जिनका कोई पेशा नहीं वे सभी सम्मान का पात्र हैं. किसी भी महिला को अपमानित करना गलत है. 

सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ शिकायत दर्ज

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के बयान देने के बाद उनकी मुशकिलें बढ़ती नजर आ रही हैं. राष्ट्रीय महिला आयोग ने चुनाव आयोग को इस मामले को लेकर पत्र लिखा . इसमें उन्होंने सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया था, जो बाद में हटा दिया गया. 

calender
26 March 2024, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो