Karnatka: कांग्रेस नेता ने कहा, 'मोदी-मोदी बोलने वाले छात्रों को थप्पड़ मारो', BJP ने दर्ज कराई शिकायत

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर यह टिप्पणी आज (25 मार्च) कोप्पल में एक चुनावी रैली के दौरान की. उन्होंने कहा, "पीएम मोदी ने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था. क्या उन्होंने दिया? उन्हें शर्म आनी चाहिए. उनके जो युवा समर्थक 'मोदी-मोदी' का नारा लगाते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं." उन्हें थप्पड़ मारें.  

JBT Desk
JBT Desk

Karnatka News: भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी के लिए कर्नाटक के कन्नड़ और संस्कृति विभाग के मंत्री और कांग्रेस नेता शिवराज एस तंगदागी के खिलाफ चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज कराई है. कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर यह टिप्पणी आज (25 मार्च) कोप्पल में एक चुनावी रैली के दौरान की. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा, "पीएम मोदी ने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था. क्या उन्होंने दिया? उन्हें शर्म आनी चाहिए. उनके जो युवा समर्थक 'मोदी-मोदी' का नारा लगाते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं." उन्हें थप्पड़ मारें.  

क्या बोले शिवराज एस तंगदागी?

कांग्रेस नेता ने आगे कहा, उन्होंने (मोदी) पिछले 10 वर्षों से सब कुछ झूठ के आधार पर चलाया है. इसलिए उन्हें लगता है कि वे अगले 5 वर्षों तक मूर्ख बना सकते हैं. पीएम मोदी ने भारत में 100 स्मार्ट शहरों का वादा किया था. वे कहां हैं? एक का नाम बताइए. वह स्मार्ट हैं, अच्छे कपड़े पहनते हैं, वह स्मार्ट भाषण देते हैं. वह अपना पहनावा बदलते रहते हैं. फिर पीएम का एक स्टंट- वह समुद्र की गहराई में चले जाते हैं और वहां पूजा करते हैं. क्या एक प्रधानमंत्री को इस तरह का काम करना चाहिए?"

कांग्रेस नेता की टिप्पणियों पर बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया 

कांग्रेस नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा,“कांग्रेस मंत्री शिवराज तंगदागी, जो कर्नाटक सरकार में संस्कृति मंत्री हैं, पीएम मोदी के पक्ष में नारे लगाने वाले छात्रों को थप्पड़ मारने के लिए कहते हैं. सिर्फ इसलिए कि यंग इंडिया ने राहुल गांधी को बार-बार खारिज कर दिया है, और पीएम चाहते हैं देश का नेतृत्व करें मोदी, कांग्रेस करेगी उन पर हमला? ये शर्मनाक है. यह विरोधाभास इससे अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता, प्रधानमंत्री मोदी यंग इंडिया में निवेश कर रहे हैं और राहुल गांधी की कांग्रेस उन्हें तमाचा मारना चाहती है,'' 

अमित मालवीय ने आगे कहा, “कोई भी राजनीतिक दल, जिसने युवाओं को निशाना बनाया है, कभी बच नहीं पाया. युवा हमारी सामूहिक आकांक्षा रखते हैं और उन्हें हमारे राष्ट्र की नियति को आकार देने का काम सौंपा गया है, ” 

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

मालवीय ने आगे कहा कि भाजपा ने लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 की संबंधित धाराओं के तहत शिवराज थंगडागी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.

calender
25 March 2024, 10:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो