'हर महिला सम्मान की हकदार है', सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट पर कंगना का रिएक्शन

Kangana Ranaut: सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट की थी जिसपर कंगना पलटवार किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रनौत पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर होने के बाद विवाद खड़ा हो गया. कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता पर पलटवार करते हुए कहा कि लोगों को "यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या गाली के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए,''भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से कंगना रनौत को मैदान में उतारने के एक दिन बाद किए गए इस पोस्ट में अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई पोस्ट की गई. 

कंगना ने क्या लिखा 

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की औरत का किरदार निभाया है. क्वीन में एक सीधी सी लड़की से लेकर धाकड़ में एक बिंदास जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी फिल्म में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे ऊपर, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में उपयोग करने से बचना चाहिए... हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है."

सुप्रिया श्रीनेत ने किया इंकार 

सुप्रिया श्रीनेत के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये फोटो शेयर की गई जिसमें उनके लिए अपमानजनक बात लिखी गई थी, हालांकि इस पोस्ट को लेकर बाद में श्रीनेत ने कहा कि यह पोस्ट किसी और ने किया था, जिसके पास उसके अकाउंट का एक्सेस था. 

उन्होंने कहा कि “किसी ऐसे व्यक्ति ने, जिसकी मेरे एफबी और इंस्टा तक पहुंच थी, उसने बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया, जिसे हटा दिया गया है. जो कोई भी मुझे जानता है वो ये भी जानता होगा कि मैं किसी महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी. हालाँकि, मुझे अभी पता चला है कि एक पैरोडी अकाउंट मेरे नाम का दुरुपयोग कर रहा है जो ट्विटर (@सुप्रियापैरोडी) पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है.''

calender
25 March 2024, 07:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो