AAP DP Campaign: AAP ने चलाया डीपी कैंपेन', केजरीवाल के लिए बदली अपनी प्रोफाइल

AAP DP Campaign: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले के संबंध में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं.

JBT Desk
JBT Desk

AAP DP Campaign: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले के संबंध में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता उनकी गिरफ़्तारी को लेकर आज (सोमवार) सोशल मीडिया "डीपी अभियान शुरू किया है. जिसके तहत सभी पार्टी नेताओं  ने एक्स, फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर बदल दी है, जिसमें केजरीवाल को सलाखों के पीछे दिखाया गया है. तस्वीर पर 'मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल' भी लिखा हुआ है. 

वहीं, इस कैंपेन के बारे में बताते हुए दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को मोदी जी और बीजेपी ने और ईडी ने झूठे केस में गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें 2 साल की जांच में 1 रुपया भी नहीं मिला.

केजरीवाल को लेकर क्या बोली आतिशी?

आतिशी ने कहा कि केजरीवाल देश के एकमात्र नेता हैं जो पीएम मोदी को चुनौती दे सकते हैं. " उन्हें लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के तुरंत बाद बिना किसी सबूत के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)  द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया.  भाजपा ने केजरीवाल को फर्जी मामले में फंसाया और ईडी का इस्तेमाल कर उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया है. उन्हें (अरविंद केजरीवाल) इतनी जल्दी जेल में क्यों डाल दिया गया?” 

कैंपेन को लेकर क्या बोली आतिशी?

“अरविंद केजरीवाल के संदेश को घर-घर तक पहुंचाने के लिए, आज AAP ने सोशल मीडिया पर पूरे देश में एक ‘डीपी अभियान’ शुरू किया है. आतिशी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, दोपहर 3 बजे से सभी आप नेता और पार्टी कार्यकर्ता अपनी डीपी बदल रहे हैं. आतिशी ने लोगों से अभियान में शामिल होने और देश में "संविधान और लोकतंत्र को बचाने" के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट की तस्वीर बदलने का भी आग्रह किया.

calender
25 March 2024, 06:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो