IPL 2024 Full Schedule: बचे हुए मैचों का शेड्यूल हुआ जारी, आपकी पसंदीदा टीम का मैच कब है?

IPL 2024 Full Schedule: आईपीएल 2024 का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है. पहली लिस्ट में सारे मैचों का शेड्यूल जारी ना करने के पीछे वजह पिच बताई जा रही है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

IPL 2024 Full Schedule: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की दूसरी लिस्ट की घोषणा 25 मार्च को की गई. आईपीएल के 17वें संस्करण का फाइनल 26 मई को चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दो प्लेऑफ मैच खेले जाएंगे. अहमदाबाद में चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच 8 अप्रैल को मैच खेला जाएगा. 

जारी हुआ पूरा शेड्यूल

पिछले महीने, आईपीएल के केवल 17 दिनों के कार्यक्रम की घोषणा की गई थी क्योंकि लोकसभा चुनाव की तारीखें अभी तक जारी नहीं की गई थीं. आईपीएल 2024 शेड्यूल के पहले चरण में, दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के पहले दो मैच विजाग में निर्धारित किए गए थे. जानकारी के मुताबिक, ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 के सभी मैचों के लिए पिच तैयार नहीं थी.

 
मौजूदा सीज़न में, पंजाब किंग्स (PBKS) को मुल्लांपुर में एक नया घरेलू स्टेडियम मिला है. उन्होंने 23 मार्च को डीसी पर छह विकेट की जीत के साथ शुरुआत की. पीबीकेएस के पांच घरेलू मैच मुल्लांपुर में खेले जाएंगे, जबकि बाकी दो धर्मशाला में आयोजित किए जाएंगे. 

calender
25 March 2024, 06:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो